इस वजह से ट्रक चालकों राखी के खिलाफ थाने में दर्ज करवाई शिकायत
इस वजह से ट्रक चालकों राखी के खिलाफ थाने में दर्ज करवाई शिकायत
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इडंस्ट्री तक अपनी छाप छोड़ने वाली राखी सावंत के खिलाफ ट्रक चालकों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. जी हाँ, मिली जानकरी के मुताबिक़ ट्रक एसोसिएशन ने छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के थाने में राखी के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है. जी दरअसल बीते महीने तेलंगाना के हैदराबाद में 27 साल की एक पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल था और इसी समय राखी सवांत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर ट्रक चालकों को गाली दी और महिलाओं को खुद की सुरक्षा करने के लिए कहा.

यहाँ देखे वीडियो...

ऐसे में आपको याद हो उस वीडियो में राखी सावंत ने सभी ट्रक चालकों को बलात्कारी बताया था और अब इस मामले में ट्रक एसोसिएशन ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. मिली खबर के मुताबिक एसोसिएशन के कानूनी सलाहकार सुखवंत सिंह ने बताया है कि, ''राखी सावंत अपने वीडियो में चालकों के परिवारों को भी बदनाम किया है और उनका कहा है कि इस मामले में राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.'' इसी के साथ पुलिस ने बताया कि ''फिलहाल शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है.'' आपको बता दें कि बीते महीने तेलंगाना के हैदराबाद में 27 साल की एक पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल था महिला डॉक्टर का शव शादनगर इलाके में मिला और पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया जिनकी एनकाउंटर में मौत हो गई, वहीं आम जनता के अलावा फिल्म हस्तियों ने भी इस घटना को लेकर खूब गुस्सा किया था. आपको बता दें कि राखी ने वीडियो को शेयर कर कहा था, ''दोस्तों आज मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं. लड़की को मदद मांगने के बदले में उसका बलात्कार करके उसे मार दिया गया. देश की लड़कियों को मैं कहना चाहती हूं कि ये दरिंदे भरोसे के लायक नहीं होते.'' राखी ने आगे कहा, ''इनको इंसानियत नजर नहीं आती. रात के अंधेरे में जाते हुए सावधानी बरते. आप अपनी इज्जत खुद बचाओ. आपकी इज्जत बचाने के लिए कोई नहीं आएगा.

राखी आगे कहती है- मैं इस देश के कानून से कहना चाहती हूं कि आरोपियों को फांसी दी जाए.'' वहीं उस समय राखी ने आगे कहा था, ''फांसी नहीं दे सकते तो इन्हें तालिबान जैसी सजा होनी चाहिए. इन्हें नपुंसक बना देना चाहिए. ताकि इन्हें पता चलना चाहिए कि एक लड़की के साथ बलात्कार करना क्या होता है. इनको कड़ी से कड़ी सजा हो ताकि सभी की रूह कांप जाए. इन्हें पता होना चाहिए कि हिंदुस्तान का कानून कितना सख्त है. दुनिया की किसी भी लड़की के साथ रेप नहीं होना चाहिए. मैं मोदी जी से, हैदराबाद की पुलिस और कोर्ट कानून से गुहार लगाती हूं कि रेप के लिए कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. जब तक कानून नहीं बदलेगा तब तक ये रेप नहीं बंद होंगे. जाग जाओ मोदी सरकार. मैं इस लड़की के लिए न्याय मांगती हूं. हमारी आज आवाज नहीं उठी तो कुछ नहीं होगा.''

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बीमार हुईं शहनाज गिल, ऐसी हो गई हालत

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -