मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

यूं तो बॉलीवुड सेलेब्स को टीवी स्टार्स से अधिक अहमियत दी जाती  है. परन्तु टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देते हैं. अभी हाल ही में यूके बेस्ड वीकली मैग्जीन ने वर्ष 2019 के सेक्सिएस्ट एशियन मैन और वुमन के लिए वोटिंग कराई. इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है.

हिना खान-
टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान ने सेक्सिएस्ट एशियन वुमन 2019 की लिस्ट में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. बुधवार को यूके बेस्ड वीकली मैग्जीन ने  हिना खान को थर्ड सेक्सिएस्ट एशियन वुमन घोषित किया. बता दें कि हिना खान ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है

विवियन डीसेना-
शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम एक्टर विवियन डीसेना ने ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर के बाद दुनिया के तीसरे सेक्सिएस्ट एशियन मैन का खिताब अपने नाम किया है. यही नहीं, विवियन टीवी एक्टर्स की वर्ल्ड फेमस लिस्ट के 16वें एडिशन में दशक के सबसे सेक्सी टीवी अभिनेता का खिताब भी हासिल किया है.

सुरभि चंदना-
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने एशिया की सेक्सिएस्ट फीमेल एक्ट्रेस की लिस्ट में पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाई है. बता दें कि सुरभि चंदना को सीरियल कुबूल है से पहचान मिली थी. इसके बाद इश्कबाज शो में उन्हें काफी पसंद किया गया.

हर्षद चोपड़ा-
बेपनाह फेम एक्टर हर्षद चोपड़ा सेक्सिएस्ट एशियन मैन की लिस्ट में छठे नंबर पर हैं. हर्षद की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. आखिरी बार उन्हें बेपनाह में देखा गया था.

शिवांगी जोशी-
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सेक्सिएस्ट एशियन वुमन की लिस्ट में सांतवें नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं. शिवांगी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. सीरियल ये रिश्ता में शिवांगी के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है.

मोहसिन खान-
मोहसिन खान भी ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में लीड एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. मोहसिन खान आंठवें सेक्सिएस्ट एशियन मैन के तौर पर चुने गए हैं.

राबिया सिद्धू के बोल्ड अवतार ने मचाया तहलका, कातिलाना अदाओं का ऐसा बिखेरा जलवा कि...

हॉटनेस की हदें पार करती नजर आईं संस्कारी नायरा, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार

आखिर क्यों दिशा वकानी की वापसी में हो रही देरी, वजह का हुआ खुलासा!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -