शादी के 4 साल बाद ही अपने पति से अलग हो गईं थीं रश्मि देसाई, चौकाने वाली थी वजह
शादी के 4 साल बाद ही अपने पति से अलग हो गईं थीं रश्मि देसाई, चौकाने वाली थी वजह
Share:

टीवी शो उतरन से सुर्ख़ियों में आने वाली रश्मि देसाई का आज जन्मदिन है. रश्मि एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. रश्मि इन दिनों शो बिग बॉस 13 में दिखाई दे रही हैं और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो का फिनाले जल्द होने वाला है और हो सकता है वह शो की विनर भी बन जाए. रश्मि का नाम शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ रहा है लेकिन रश्मि कह चुकीं हैं ऐसा कुछ नहीं है. वहीं आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लाइफ का गहरा राज. रश्मि ने टीवी के ही बेहतरीन एक्टर नंदीश संधू के साथ शादी की थी. दोनों शो 'उतरन' में साथ नजर आए और दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया. उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

जी हाँ, साल 2012 में वे एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए लेकिन दोनों की शादी चार साल तक ही चल पाई. चार साल बाद ही रश्मि देसाई और नंदीश संधू का रिश्ता टूट गया. जी दरअसल, रश्मि देसाई का दावा था कि 'उनकी शादी टूटने की वजह नंदीश की कई सारी महिला मित्र थी.' वहीं नंदीश का कहना था कि 'वे रश्मि के अत्यधिक संवेदनशील व्यवहार से परेशान थे.' ऐसे में जब दोनों की तलाक की खबर सामने आई थी, तब नंदीश की कई तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वह कई लड़कियों के साथ नजर आए थे.

वहीं एक बार अपने तलाक के बारे में रश्मि ने कहा, "अगर नंदीश ने हमारे रिश्ते को शत प्रतिशत दिया होता तो हमारे बीच कभी कुछ गलत नहीं होता. मुझे उसकी महिला दोस्तों से कोई दिक्कत नहीं थी और न ही मैंने कभी उस पर शक नहीं किया. मैं अपने काम और यात्रा में व्यस्त थी. मुझे यह भी पता नहीं था कि वह किसी को डेट कर रहा था या नहीं. यहां तक कि अब भी अगर वो कर रहा है तो उसे इसका आनंद लेना चाहिए. मैं उसके मंगल भविष्य के लिए कामना करती हूं." आप सभी को बता दें कि नंदिश के बाद रश्मि का नाम अरहान के साथ जुड़ा जो आपने शो बिग बॉस 13 में देखा ही होगा.

BB13 : रश्मि के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने दिया बयान, कहा- #SidNaaz के मुकाबले 10% भी...

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

BB13: फिनाले से पहले कंटेस्टेंट को डराते नजर आएंगे विक्की कौशल, इस अंदाज़ में करेंगे फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -