BB13 : रश्मि के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने दिया बयान, कहा- #SidNaaz के मुकाबले 10% भी...
BB13 : रश्मि के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने दिया बयान, कहा- #SidNaaz के मुकाबले 10% भी...
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 4 का हिस्सा रहीं डॉली बिंद्रा  बिग बॉस 13 की शुरूआत से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं और इसका कारण उनके द्वारा दिए जाने वाले विवादित बयान हैं। डॉली बिंद्रा ने एक बार फिर से बिग बॉस 13 से जुड़ा एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने रश्मि देसाई  की क्लास ले ली है और कहा है कि उन्होंने शो में 10 प्रतिशत भी इन्वॉल्वमेंट नहीं दिखाई है। एक मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए डॉली बिंद्रा  ने कहा है कि, 'रश्मि देसाई  ने बिग बॉस 13  को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए 10 प्रतिशत का योगदान भी नहीं दिया है। 

इसके आगे उन्होंने कहा है की, उनकी वजह से शो को बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ है। मेरे अनुसार सिद्धार्थ और शहनाज के अलावा किसी की वजह से भी शो को फायदा नहीं हुआ है और इन दोनों के आसपास भी कोई नहीं है।' डॉली बिंद्रा ने शहनाज गिल की तारीफ करते हुए कहा है कि वो रियल हैं। डॉली के अनुसार, 'शहनाज गिल शुरूआत से ही रियल रही हैं। वो शो की शुरूआत से ही अटेंशन सीकर रही हैं और उन्होंने इस बात को कभी छुपाया नहीं है।'

इसके साथ ही फिनाले से चंद दिन पहले डॉली बिंद्रा का यह बयान रश्मि देसाई के लिए भारी पड़ सकता है क्योंकि लोग उन्हें टॉप 3 में देख रहे हैं। इसके साथ ही डॉली बिंद्रा के इस बयान के बाद लोगों के मन में रश्मि देसाई  के प्रति शंका पैदा हो सकती है और वो अपने निर्णय पर दोबारा विचार कर सकते हैं। वही फ़िलहाल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल  के लिए यह विन-विन सिचुएशन है। वही दर्शकों के बीच इन दोनों को लेकर उत्साह चरम पर है और लोग यह कह रहे हैं कि ये दोनों फिनाले में जरूर जगह बनाएंगे। 

BB13: इस वजह से आरती सिंह को पसंद करती हैं बिपाशा बसु

BB13: पारस छाबड़ा पर भड़की 'नागिन' की ये अदाकारा, कहा -'शो के दौरान उनका एटीट्यूड प्रॉब्लम...'

BB13 विशाल से मिलने की बात पर मधुरिमा ने कहा-मुझे नहीं किया कोई कॉल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -