BB13: फिनाले से पहले कंटेस्टेंट को डराते नजर आएंगे विक्की कौशल, इस अंदाज़ में करेंगे फिल्म का प्रमोशन
BB13: फिनाले से पहले कंटेस्टेंट को डराते नजर आएंगे विक्की कौशल, इस अंदाज़ में करेंगे फिल्म का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की 'भूत: द हॉन्टेड शिप'  रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. ये फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है तो वही करण जौहर और शशांक खेतान मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जोकि दर्शकों को काफी पसंद आया था. फिल्म रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हुए है. जिसके चलते विक्की कौशल ने इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है.

'भूत: द हॉन्टेड शिप'  का प्रमोशन करने विक्की कौशल बिग बॉस 13 के घर में पहुंच गए हैं. जहां पर वो घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को डराते दिखाई दिए. आज यानी बुधवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि विक्की कौशल मिडनाइट बिग बॉस के घर में पहुंच जाते है इसके बाद वो अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म का प्रमोशन करते हुए सबको डराते हुए दिखाई देते है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वैसे आपको बता दें की बिग बॉस ग्रैंड फिनाले से पहले मिडनाइट में हुए एविक्शन में माहिरा शर्मा बेघर होने की बात सामने आई है. मालूम हो कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते आरती सिंह , माहिर शर्मा और शहनाज गिल  नॉमिनेटेड हैं. इसके बाद माहिर शर्मा  को घर से बाहर कर दिया गया. वैसे खबर तो ये भी हैं कि पब्लिक वोट्स नहीं बल्कि घरवालों की वोटिंग से माहिर शर्मा को शो से बाहर जाना पड़ा है. आपको बता दें, बिग बॉस का ये सीजन ग्रैंड फिनाले के नजदीक पहुंच गया है. इस ग्रैंड फिनाले को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. मेकर्स ने भी ग्रैंड फिनाले की तैयारी जोरो से शुरू कर दी है.

BB13: इस वजह से आरती सिंह को पसंद करती हैं बिपाशा बसु

BB13: पारस छाबड़ा पर भड़की 'नागिन' की ये अदाकारा, कहा -'शो के दौरान उनका एटीट्यूड प्रॉब्लम...'

BB13 विशाल से मिलने की बात पर मधुरिमा ने कहा-मुझे नहीं किया कोई कॉल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -