नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे रश्मि के एक्स हसबैंड नंदिश, शेयर किया ये लुक
नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे रश्मि के एक्स हसबैंड नंदिश, शेयर किया ये लुक
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई के एक्स हसबैंड नंदिश संधु अपने लुक ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. नंदिश संधू ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से सवाल पूछा है. नंदिश ने अपनी फोटो के साथ ये पोस्ट शेयर किया है. इस तस्वीर में नंदिश का लुक एकदम बदला हुआ दिखाई दे रहा है. लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछ में नंदिश का ग्रे शेड दिखाई दे रहा है. 

इस फोटो के साथ नंदिश ने सवाल पूछा- किसी नई चीज के लिए ये लुक ट्राई किया. मुझे लगता है ये अच्छा लग रहा है. हालांकि ये दाढ़ी-मूंछ असली नहीं हैं लेकिन मुझे लगता है मैंने इसे अच्छे से कैरी किया है. ये क्या दिन है? कोई सुझाव? बता दें, नंदिश संधू सीरियल उतरन से फेमस हुए थे. इस शो में उन्होंने वीर का किरदार निभाया था. इसी शो में रश्मि देसाई उनकी को-एक्ट्रेस थीं. शो के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. बाद में 2012 में रश्मि-नंदिश ने शादी कर ली थी. मगर 1 साल बाद ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आने लगीं. खींचतान कर ये शादी  4 साल तक चली. फिर उनका रिश्ता टूट गया. हालांकि ऐसा नहीं है कि दोनों ने अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश नहीं की. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नंदिश और रश्मि ने नच बलिए 7 में काम कर अपने रिलेशन को एक और मौका देने की कोशिश की थी.उनका रिश्ता ट्रैक पर भी आने लगा था. मगर नच बलिए खत्म होने के कुछ महीने बाद फिर से उनका रिश्ता बिगड़ने लगा. इसके बाद आखिरकार उन्होंने तलाक ले लिया. अगर   नंदिश के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मूवी में उनके काम को काफी पंसद किया गया था.

सिड के लड़ाई-झगड़े पर बोली आरती सिंह, कहा-सिद्धार्थ ने हमेशा ही माफी मांगी...

बिग बॉस से बाहर आते ही इस खास शख्स से मिलने पहुंच गयी शहनाज़ गिल, देखिये तस्वीरें

नए शो में शहनाज गिल नहीं करने वालीं शादी, बताई असली वजह

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -