सिड के लड़ाई-झगड़े पर बोली आरती सिंह, कहा-सिद्धार्थ ने हमेशा ही माफी मांगी...
सिड के लड़ाई-झगड़े पर बोली आरती सिंह, कहा-सिद्धार्थ ने हमेशा ही माफी मांगी...
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 जीतने के बाद से उन्हें fixed विनर का टैग दिया जा रहा है. इस शो को बायस्ड बताया जा रहा है. अब सीजन 13 की कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ की दोस्त आरती सिंह ने इस पर रिएक्ट किया है. मीडिया से बातचीत में आरती सिंह से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ बिग बॉस 13 जीतने के लायक थे?  क्या शो fixed और बायस्ड था? आरती सिंह ने इन सब सवालों के जवाब दिए हैं.

आरती ने कहा- लोगों ने सिद्धार्थ को पसंद किया है और उनके लिए वोट भी किए हैं. इसलिए इसपर सवाल उठाने का कोई मतलब नहीं रह जाता. सिद्धार्थ ही ऐसा शख्स था जो घर में हर किसी के साथ खड़ा रहा. ''अगर सिद्धार्थ कभी गलत भी होता था तो वो खुद को मजबूती से डिफेंड करते था. मुझे लगता है की यही एक चीज है जिसने सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 का विनर बनाया है.''जब आरती से बिग बॉस के बायस्ड होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा- अगर वो कहते हैं कि मुझे जीतना चाहिए था तो मैं खुश हूं.

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस हाउस में कई बार एग्रेसिव हुए थे. उन्होंने लड़ाई के दौरान आसिम रियाज को धक्के भी मारे थे. इस पर रिएक्ट करते हुए आरती ने कहा- मुझे पता है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा ही माफी मांगी है. इसके बाद आप क्या कर सकते हो? सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई पर आरती ने कहा- उन दोनों की ही नहीं घर में कई सारी लड़ाईयां हुई हैं. हिमांशी ने भी शहनाज को धक्का मारा था. सब हुआ है. ऐसा नहीं है सलमान सर ने सिद्धार्थ को डांटा नहीं. उन्होंने कई बार सिद्धार्थ की क्लास लगाई है. मामा गोविंदा संग इक्वेशन पर बोलते हुए आरती ने कहा हैं कि वे हमें लेकर हमेशा प्रोटेक्टिव रहे हैं. वो हम सभी को प्यार करते हैं. हम उन्हें देखकर इंस्पिरेशन लेते हैं.

रश्मि देसाई ने बताया शहनाज गिल के पार्टनर में क्या क्वालिटी होना चाहिए

सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर बोलीं रश्मि देसाई, आसिम रियाज को बताया ज्यादा काबिल

कसौटी जिंदगी 2 में आएगा नया ट्विस्ट, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने देखा बुरा सपना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -