बिग बॉस से बाहर आते ही इस खास शख्स से मिलने पहुंच गयी शहनाज़ गिल, देखिये तस्वीरें
बिग बॉस से बाहर आते ही इस खास शख्स से मिलने पहुंच गयी शहनाज़ गिल, देखिये तस्वीरें
Share:

बिगबॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल 'बिग बॉस' के घर में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। इसके साथ ही शो के विनर जहां सिद्धार्थ शुक्ला रहे वहीं आसिम रियाज़ और शहनाज़ कौर गिल इस शो के रनरअप रहे है। वहीं शो से बारह आने के बाद भी हर किसी की जुबान पर अभी भी शहनाज का नाम चढ़ा हुआ है। इसके साथ ही 'बिग बॉस' शो के बाद अब शहनाज गिल ने एक नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में काम कर रही हैं। इसके साथ ही इसी बीच शहनाज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में वह एक बच्चे को प्यार करती दिख रही हैं। असल में शहनाज गिल की हाल ही में एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा के साथ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद शहनाज 'मासी' ने माही और उनकी बेटी तारा से मुलाकात की थी। इसके साथ ही माही ने शहनाज की तारा के साथ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है। इसके साथ में कैप्शन दिया है, 'मासी शहनाज गिल के साथ तारा जय भानुशाली।' 

इस तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं तस्वीर में शहनाज, तारा के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज जब बिग बॉस के घर पर थीं टीवी ऐक्ट्रेस माही विज उनका बराबर सपोर्ट करती रहीं थी। शहनाज का शो 'मुझसे शादी करोगे' 17 फरवरी से शहनाज़ और पारस का स्वयंवर शुरू होने जा रहा है। ये शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे आता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tara (@tarajaybhanushali) on

भारत को दुनिया के लिए विश्वगुरु बनना है, अपने लिए बड़ा नहीं - संघ प्रमुख मोहन भागवत

रश्मि देसाई ने बताया शहनाज गिल के पार्टनर में क्या क्वालिटी होना चाहिए

सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर बोलीं रश्मि देसाई, आसिम रियाज को बताया ज्यादा काबिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -