BB14 में इन्हे देखकर घायल हुआ सिद्धार्थ का दिल, कहा- 'आपसे प्यार हो जाएगा'
BB14 में इन्हे देखकर घायल हुआ सिद्धार्थ का दिल, कहा- 'आपसे प्यार हो जाएगा'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 14 को इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो फैंस को बहुत ही एक्साइटेड कर रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे शो से सारा गुरपाल बाहर हो चुकीं हैं। ऐसे में सारा के फैंस अब सीनियर्स से नाराज हैं। इन सभी के बीच बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच एक बेहद क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली है।

जी दरअसल घर के अंदर गौहर खान के साथ बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला खूब फ्लर्ट करते नजर आए और यह दर्शकों को बड़ा अच्छा लगा। बीते दिनों एक सीन में गौहर खान सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान को कॉफी मग पकड़ाती हैं और इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि 'अगर ऐसे ही वो उन्हें ला-लाकर खाने-पीने की चीजें हाथों में पकड़ाती रहेंगी तो उन्हें प्यार हो जाएगा।'

जी दरअसल इस दौरान सिद्धार्थ ने कहा, ‘आप ऐसे ही ला-लाकर देंगी, खाना देंगी लाकर, मुझे प्यार हो जाएगा फिर।’ वहीं जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला यह कमेंट करते हैं वैसे ही गौहर खान शरमा जाती हैं और इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें सोशल मीडिया की भी याद दिलाते हैं। वह उन्हें बताते हैं कि कैसे वो उनके बारे में बुरी बातें पोस्ट करती हैं और वह उन सभी बातों को भूलकर उन्हें प्यार करने लगेंगे। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि गौहर खान का रिश्ता पक्का हो चुका है और वह जल्द ही जैद दरबार के साथ शादी करने वाली हैं।

BB14 में धमाकेदार एंट्री करेंगी शहनाज गिल!, नयी पोस्ट से किया इशारा

नए फोटोशूट में सभी का दिल जीत रहीं हैं नागिन 'बानी'

'अर्नब' के खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड, शाहरुख-सलमान सहित 34 प्रोडक्शन हाउस पहुँचे कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -