BB14 में धमाकेदार एंट्री करेंगी शहनाज गिल!, नयी पोस्ट से किया इशारा
BB14 में धमाकेदार एंट्री करेंगी शहनाज गिल!, नयी पोस्ट से किया इशारा
Share:

'बिग बॉस 13' में आकर सभी के दिलों में बसने वाली शहनाज गिल इन दिनों चर्चाओं में छाईं हुईं हैं। वैसे शहनाज पंजाब की क्वीन हैं और वह पंजाबी फिल्मों के साथ ही कई पंजाबी गानों में भी अपने जलवे दिखा चुकीं हैं। अब इस समय उनका नया फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ, हाल ही में शहनाज ने अपने फैंस को अपने नए फोटोशूट से चौंका दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

यह फोटोशूट बड़ा ही बेहतरीन है और इसे देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। अब इस समय शहनाज गिल के फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि वो जल्द ही इस शो के नए सीजन में एंट्री मारने वाली हैं। वैसे यह बात शहनाज ही बता सकती है कि वह BB14 में आएंगी या नहीं लेकिन इस समय उनका नया फोटोशूट पागल बना देने वाला है। अब उनका नया और बेहतरीन अंदाज हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। वैसे नए फोटोशूट में शहनाज गिल के मिजाज काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इन फोटोज को देखने के बाद शहनाज गिल के फैंस सातवें आसमान पर हैं जो उनके फोटोज पर आए कमेंट्स से पता चल रहा है। वैसे शहनाज गिल ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'वो जल्द ही फैंस को सरप्राइज देने वाली हैं।' उनके इसी कैप्शन को देखने के बाद फैंस को लग रहा है वह BB14 में दिखाई देंगी। वैसे कैप्शन में उन्होंने कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल को भी टैग किया है।

न्याय न मिलने पर राष्ट्रपति को पत्र लिखकर पायल घोष ने मांगी मदद

नए फोटोशूट में सभी का दिल जीत रहीं हैं नागिन 'बानी'

'अर्नब' के खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड, शाहरुख-सलमान सहित 34 प्रोडक्शन हाउस पहुँचे कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -