BB14 में धमाल मचाने आ रहे हैं यह दो पुराने कंटेस्टेंट्स
BB14 में धमाल मचाने आ रहे हैं यह दो पुराने कंटेस्टेंट्स
Share:

'बिग बॉस 14' इन दिनों नए नए ट्विस्ट ला रहा है और अब ऐसा लग रहा है जैसे घर में कोई नया आने वाला है। वैसे आप देख रहे होंगे इन दिनों BB14 के घर में तूफानी सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला का राज चल रहा है। ऐसे में अब इन तीनों के जाने का समय आ गया है। खैर यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि नयी अपडेट में यह बात सामने आई है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही घर में रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा की एंट्री होने वाली है।

जी हाँ, बीते दिनों ही पारस छाब़ड़ा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो इस बात की गवाही दे रही है कि वह BB14 में आने वाले हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों सितारे एक ही स्टाइल में पोज देते नजर आ रहे हैं। वैसे इस तस्वीर में रश्मि देसाई पिंक व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और पारस छाबड़ा ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर को शेयर करते हुए पारस छाबड़ा ने लिखा कि 'रश्मि देसाई और मेरी खुस फुस शुरू हो चुकी है।'

वैसे इस कैप्शन के साथ पारस छाबड़ा ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किस शो के लिए इन दोनों ने शूटिंग की है लेकिन उनके फैंस का कहना है वह BB14 में ही आने वाले हैं। अब बात करें रश्मि देसाई की तो वह सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी दुश्मनी के लिए मशहूर हुईं हैं जो अब तक खत्म नहीं हुई है। वहीँ इन दोनों के अलावा शहनाज गिल के भी शो में आने के बारे में खबरें उड़ रहीं हैं लेकिन इनमे से कोई भी खबर अब तक ऑफिसियल नहीं हो पाई है।

बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन का निर्माण शुरू, अगले हफ्ते से आरंभ होंगे ट्रायल

तनिष्क के विवादित ऐड हटाने पर नाराज हैं सेलेब्स, कहा- 'ट्रोलिंग सहने का...'

बांग्लादेश से शूटर बुलवाकर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रहीं ममता - कैलाश विजयवर्गीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -