बांग्लादेश से शूटर बुलवाकर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रहीं ममता - कैलाश विजयवर्गीय
बांग्लादेश से शूटर बुलवाकर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रहीं ममता - कैलाश विजयवर्गीय
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए लगभग नौ महीने का समय शेष है, किन्तु इससे पहले ही सूबे में सियासी घमासान शुरू हो गया है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) खुलकर मैदान में आ गई है. भाजपा ने सीएम बनर्जी पर बांग्लादेश से शूटर मंगवाकर कार्यकर्ताओं की हत्या करवाने का बड़ा इल्जाम लगाया है. साथ ही भाजपा ने इस मामले में CBI जांच की भी मांग की है.

पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, 'TMC अब शूटर द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही है. अभी तक बम फेंक देते थे, फांसी पर लटकाकर ख़ुदकुशी करार दिया जाता था. अब बांग्लादेश से शूटर को बुलाकर लोगों की हत्या करवाई जा रही है. अब बांग्लादेश से कातिल आकर हमारी हत्या कर रहे हैं तो आप समझ सकते है कि भाजपा के कार्यकर्ता कितनी विपरीत स्थिति में वहां कार्य कर रहे हैं.

भाजपा नेता विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर बांग्लादेश से तस्करी करने का भी गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, "बांग्लादेश से TMC के काफी अच्छे ताल्लुकात है. क्योंकि वह घुसपैठियों के समर्थक हैं और उनके साथ TMC के लोग तस्करी में शामिल होते हैं." कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, "पहले सियासत का आपराधिकरण था, अब चिंता की बात ये है कि नौकरशाह का भी आपराधिकरण हो गया है. यदि CBI जांच करेगी तो इन सबके चहेरे बेनकाब हो जाएंगे. हम कोई सियासी आरोप नहीं लगा रहे हैं. ये बहुत संगीन आरोप है. इसलिए हमने अदालत में जाकर सीबीआई से जांच की मांग भी की है."

बंगाल में सिख की पगड़ी का अपमान, सीएम ममता से मिलना चाहता है पीड़ित परिवार

एक और कोरोना वैक्सीन लांच करेगा रूस, दूसरे टीके को किया पंजीकृत

कोरोना पॉजिटिव पाए गए मुलायम सिंह यादव, बेटे अखिलेश ने ट्वीट कर दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -