कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे लेखक, मनोज मुंतशिर ने फोटो साझा कर कहा- सतयुग आ गया
कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे लेखक, मनोज मुंतशिर ने फोटो साझा कर कहा- सतयुग आ गया
Share:

 कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के मशहूर लेखक स्पेशल मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं. वैसे तो ऑफ कैमरा रहने वाले लेखक को किसी शो में कम ही गेस्ट के तौर बुलाया जाता है. वहीं, कपिल शर्मा शो इकलौता ऐसा शो है, जहां पर्दे के पीछे रहने वाले आर्टिस्ट को भी स्टेज पर आने का मौका दिया जाता है. इसी बात पर गीतकार और राइटर मनोज मुंतशिर ने खुशी जाहिर की है.

उन्होंने कपिल शर्मा शो में बुलाए गए राइटर्स के साथ तस्वीर साझा की है. इसी के साथ कैप्शन में लिखा- सतयुग आ गया. कपिल शर्मा के शो पर राइटर्स बुलाए गए. पूरी बिरादरी को बधाई...!!! @OfficialAMITABH @swanandkirkire #CreditDeDoYaar.

बता दें की मनोज के इस ट्वीट का उत्तर देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है- हाहाहाहा  बहुत-बहुत धन्यवाद आप आए बड़ा मज़ा आया आप सबके साथ. बहुत-बहुत प्यार एवं आदर. कोरोना लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से प्रारंभ हुआ कपिल शर्मा का शो टीआरपी रेटिंग्स में अपना अच्छा कमाल दिखा रहा है. शो में सर्वप्रथम गेस्ट सोनू सूद आए थे. इसके बाद शो में कोरोना से जंग लड़ने वाले डॉक्टर्स भी गेस्ट बनकर आए थे. क्योंकि कोई मूवी थियेटर्स में रिलीज नहीं हो रही, इसलिए बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शो में प्रमोशन के लिए नहीं पहुंच पा रहे हैं. वहीं, कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में कपिल का शो एक बार फिर लोगों को एंटरटेन करने में जुट गया है. शो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 

शिल्पा शिंदे के आरोपों पर भड़की प्रीति सिमोस, दिया ये जवाब

सुनील ग्रोवर का शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा, शिल्पा शिंदे ने लगाए ये आरोप

सुनील ग्रोवर ने इस शख्स की सबसे पहले की थी मिमिक्री, मिला था ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -