गांव की झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल तभी पड़ गई गाँववालों की नजर और...
गांव की झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल तभी पड़ गई गाँववालों की नजर और...
Share:

अपराध की लगातार आने वाली खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव से सामने आया है. जहाँ एक घटना के बाद पंचायत का तालिबानी फरमान देखने को मिला है. इस मामले में बताया जा रहा है कि यहाँ पर कथित तौर पर आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े जाने पर एक अविवाहित प्रेमी जोड़े को पहले तो जमकर पीटा गया और उसके बाद इस घटना का वीडियो बनाकर उसे जमकर वायरल किया जा रहा है.

वहीं अब इस घटना के बाद प्रशासन भी सफाई देता नजर आ रहा है लेकिन अब तक किसी तरह की बड़ी कार्रवाई इस मामले में नहीं हो पाई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच किए जाने के लिए कहा है लेकिन अब तक कोई बड़ी कार्यवाही की जानकारी नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि पहले तो पंचायत ने प्रेमी जोड़े को सरेआम पीटा और उसके बाद युवक-युवती पर 51 हजार रुपए का जुर्माना लगाया और फिर उन्हें गांव से निकाल दिया गया. इस मामले में लोगों की भीड़ दोनों को पीटने के लिए जुट गई थी लेकिन किसी ने इस घटना को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई और कई लोग तमाशा देखते रहे.

वहीं इनमें से किसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो बाद में वायरल हो गया और पुलिस को मामले का पता चला. इसके बाद पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'पुलिस को घटना की सूचना नहीं मिली थी. पीड़ित पक्ष की तरफ से भी शिकायत नहीं मिली. वायरल हुआ वीडियो सामने आने के बाद हमने जांच शुरू कर दी है. युवक-युवती के साथ हुई किसी भी तरह की नाइंसाफी हुई की जांच की जाएगी. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.'

दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, बरामद की करोड़ों की हेरोइन

दुष्कर्म के आरोपी का पेड़ पर लटका मिला शव

डॉलर की गड्डी देने का बोल उड़ाए ढाई लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -