मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट, पहले नवाज़ से प्यार फिर इमरान चहेता यार : कांग्रेस

Apr 10 2019 05:08 PM
मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट, पहले नवाज़ से प्यार फिर इमरान चहेता यार : कांग्रेस

नई दिल्ली : कांग्रेस ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के एक बयान को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और आरोप लगते हुए कहा कि पाकिस्तान का मोदी के साथ आधिकारिक रूप से गठजोड़ हो चुका है और इसलिए इस चुनाव में मोदी को वोट देने का मतलब पाकिस्तान को वोट देना है. कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया कि, 'पाकिस्तान का मोदी के साथ आधिकारिक रूप से गठजोड़ हो गया है. मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट.' 

ट्विटर पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दावे के साथ कहा कि, 'मोदी जी, पहले नवाज़ शरीफ़ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गई है. आपको बता दें कि विदेशी पत्रकारों से बातचीत करते हुए पाक के पीएम इमरान खान ने बताया था कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की जीतने की स्थिति में भारत और पाकिस्तान के बीच शांति वार्ता की ज्यादा बेहतर संभावना रहेगी. जबकि कश्मीर का मुद्दा भी हल होगा. 

पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की माने तो आम चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पार्टी भारतीय जनता पार्टी के जीतने से भारत के साथ शांति वार्ता और कश्मीर मुद्दा हल होने की संभावनाएं अधिक होगी. आपको बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार से सात चरणों का मतदान शुरू होगा. 

अब जजपा और आप के बीच चल रही है गठबंधन पर चर्चा

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं

राफेल मामले पर मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना