राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

Apr 10 2019 01:59 PM
राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

नई दिल्ली : राफेल सौदे पर बुधवार को केंद्र सरकार को उच्चतम न्यायालय से बड़ा झटका लगा है। अदालत इस सौदे पर दोबारा सुनवाई करने के लिए तैयार हो गई है। अदालत ने सरकार की राफेल के कागज को लेकर जारी आपत्तियों को खारिज कर दिया है। सरकार ने दस्तावेज रखने को लेकर सवाल उठाए थे। अदालत का कहना है कि जो कागज अदालत में रखे गए हैं वह मान्य है।

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका

सेना के साथ किया धौका  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के इसी फैसले के तुरंत बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार पीएम मोदी पर बड़ा हमला कर दिया है। उन्होंने लिखा, ''मोदी जी हर जगह कह रहे थे कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट से राफेल में क्लीन चिट मिली है। आज के सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया कि मोदी जी ने राफेल में चोरी की है, देश की सेना से धोखा किया है और अपना जुर्म छिपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया।

OnePlus 6T को मात्र 33,499 में खरीदने का मौका, Amazon सेल में

यह है पूरा मामला 

जानकारी के लिए बता दें कि, अदालत ने पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई के लिए सबूत के तौर पर तीन दस्तावेजों को स्वीकार कर लिया है। अदालत ने कहा कि जहां तक राफेल फैसले पर समीक्षा याचिका की सुनवाई का सवाल है, इसपर बाद में विस्तृत सुनवाई की जाएगी। इससे पहले 14 दिसंबर को दिए अपने फैसले में अदालत ने सरकार को क्लीनचिट देते हुए फ्रांस से 36 विमान खरीदे जाने की प्रक्रिया की जांच अदालत की निगरानी में करने का आदेश देने से मना कर दिया था।

तोप की बैरल टेस्टिंग के दौरान नाइट्रोजन सिलेंडर में हुआ विस्फोट, एक की मौत कई घायल

अब इस टीवी कपल की शादी पर मंडराए तलाक के बादल!

पाक सीमा पर तैनाती के लिए, 464 टी-90एमएस टैंकों की खरीद को मिली कैबिनेट की मंजूरी