कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं

Apr 10 2019 01:59 PM
कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं

जूनागढ़ : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अपनी धुर विरोधी पार्टी कांग्रेस पर एक बार फिर जमकर हमला बोला। आयकर विभाग की छापेमारियों की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है। 

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका

भर-भर के नोटों की मिल रही हैं गड्डियां

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है। मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है।

तो क्या कांग्रेस छोड़ेंगे अल्पेश, ठाकोर सेना ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

कुछ ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

इसी के साथ उन्होंने मंच से ही रैली में आए लोगों से पूछा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? कहा- सोचिए, अगर सरदार साहब(वल्लभ भाई पटेल) न होते तो जूनागढ़ कहां होता! कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा।

इमरान खान को उम्मीद BJP जीती तो होगी शांति, जबकि कांग्रेस...

पाक सीमा पर तैनाती के लिए, 464 टी-90एमएस टैंकों की खरीद को मिली कैबिनेट की मंजूरी

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सुषमा स्वराज ने कही ऐसी बात