अब जजपा और आप के बीच चल रही है गठबंधन पर चर्चा

Apr 10 2019 03:00 PM
अब जजपा और आप के बीच चल रही है गठबंधन पर चर्चा

चंडीगढ़ : जननायक जनता पार्टी नवरात्र ख़त्म होने तक आम आदमी पार्टी से गठबंधन की घोषणा कर सकती है। इसके संकेत दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को चंडीगढ़ में दे दिए। उन्होंने साफ कर दिया कि उनकी पार्टी गठबंधन करने जा रही है, हालांकि नाम नहीं लिया। बता दें इससे पहले कई दिनों तक कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन पर चर्चा चल रही थी.

अमेठी में बहन प्रियंका संग राहुल ने दिखाई ताकत, रोड शो में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

गठबंधन पर कही ऐसी बात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस संबंध में तीन सदस्यीय कमेटी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, केसी बांगर और सतबीर कादियान के नेतृत्व में गठित की गई थी, जिसने अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी। इस रिपोर्ट को अजय चौटाला के पास भेजा गया है। नवरात्र में बड़ी नींव रखी जाएगी। आप के साथ गठबंधन करने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला बात घूमा गए और कहा कि थोड़ा इंतजार करिए।

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका

कुछ ऐसा भी बोले चौटाला 

इसी के साथ सीटों के शेयर पर बात करते हुए दुष्यंत ने कहा कि थोड़ा इंतजार करिए, जल्द स्थिति स्पष्ट कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस दिन गठबंधन की घोषणा होगी उसी दिन शीटों की सूची भी सौंपने की कोशिश होगी। जजपा में 10 सीटों के लिए 122 लोगों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। वहीं दूसरी तरफ इनेलो को बड़ा झटका लगा है। हिसार के पूर्व जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक फूल सिंह डाबड़ा जजपा में शामिल हो गए।  

तो क्या कांग्रेस छोड़ेंगे अल्पेश, ठाकोर सेना ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

इमरान खान को उम्मीद BJP जीती तो होगी शांति, जबकि कांग्रेस...

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सुषमा स्वराज ने कही ऐसी बात