झारखंड में कोरोना वायरस मचा रहा हाहाकार, बढ़ा मौत का आंकड़ा
झारखंड में कोरोना वायरस मचा रहा हाहाकार, बढ़ा मौत का आंकड़ा
Share:

झारखंड में एक दिन में कोरोना संक्रमण से 12 और रोगी की मृत्यु हो गयी. इसके साथ ही प्रदेश में इस संक्रमण से मृतकों की कुल तादाद 347 तक पहुंच गयी है, जबकि मंगलवार को संक्रमण के 1056 नये केस सामने आये है. इन्हें मिलाकर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 32174 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग की मंगलवार देर रात जारी रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में एक दिन में 12 और कोरोना संक्रमितों की मृत्यु हो गयी, जिन्हें मिलाकर प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की तादाद बढ़कर 347 तक निकल चुकी है.

क्या मुहर्रम पर ताजिये निकालने को मिलेगी अनुमति ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें

इसके अलावा प्रदेश में कोरोना संक्रमण एक दिन में 1056 नये केस सामने आये हैं. इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमितों की कुल तादाद 32174 हो गयी है. प्रदेश के 32174 संक्रमितों में से 21750 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 10077 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है.

केरल में जारी है कोरोना का आतंक, दो हजार से अधिक नए संक्रमित मिले

बता दें कि मंगलवार को न्यूज सामने आई थी कि झारखंड में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण से रिकार्ड 17 मरीजों की मृत्यु हो गयी. तब इसके साथ ही प्रदेश में इस संक्रमण से मृतकों की कुल तादाद 335 तक पहुंच गयी थी. वहीं, सोमवार को संक्रमण के 940 नये मामले सामने आये थे जिन्हें मिलाकर तब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 31,118 हो गयी थी. स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर रात्रि जारी रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई थी.इसके मुताबिक, तब कहा गया था कि राज्य के 31,118 संक्रमितों में से 21,025 अब तक स्वस्थ होकर अपने निवास को लौट चुके हैं. इसके अलावा 9,783 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न चिकित्सालय में जारी है. एक दिन में प्रयोगशालाओं में कुल 11,848 नमूनों के टेस्ट हुई जिनमें 940 पॉजीटिव निकले. 

लखनऊ में दो रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

इकॉनमी पर फिर बोले राहुल, कहा- मैं महीनों से चेतावनी दे रहा था, अब RBI ने भी माना

इस राज्य में गुरुद्वारे में मिलने वाली सस्‍ती दवाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -