केरल में जारी है कोरोना का आतंक, दो हजार से अधिक नए संक्रमित मिले
केरल में जारी है कोरोना का आतंक, दो हजार से अधिक नए संक्रमित मिले
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में दिन पर दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे है. वहीं, मंगलवार को केरल में कोरोना संक्रमण के 2,375 नए केस सामने आए तथा वायरस के कुल केस 60,000 तक पहुंच गए है. यहां 10 और मरीजों की मृत्यु होने से कुल मृतक आंकड़ा 244 पर पहुंच गए है. राज्य की स्वास्थ्य मिनिस्टर के.के. शैलजा के हवाले से एक विज्ञप्ति में बताया गया कि जो नए केस सामने आए हैं उनमें से 2,141 लोग कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के कांटेक्ट में आने से कोरोना का शिकार हुए जबकि 174 लोगों के संक्रमित होने का सोर्स अभी पता नहीं चल सका है.  

वहीं, 61 लोग विदेश से लौटे हैं तथा 118 लोग दूसरे प्रदेशों से यहां आए हुए हैं. शैलजा ने आगे बोला कि प्रदेश में कोरोना से पीड़ित लोगों का आंकड़ा 61,878 है, वहीं अब तक 40,343 लोग ठीक हो चुके हैं. इस वक्त 21,232 लोगों का उपचार चल रहा है. अगर देश के कोरोना केस की बात करें तो अब तक मरीजों का आंकड़ा 32 लाख के आंकड़े को पार कर चुका हैं. बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में उछाल देखने को मिला.

बुधवार को 67,151 नए केस सामने आए. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा साढ़े 24 लाख से अधिक हो गया  है और जांच में तेजी आई है.  बुधवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,059 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 59,449 हो गया है.

कोरोना जांच में उत्तर प्रदेश ने रचा इतिहास

ऑक्सीजन सप्लाई में बड़ी खामी आई सामने, पढ़े रिपोर्ट

'बेघर' हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री लाखन सिंह, सम्पदा विभाग ने सील किया बंगला

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -