लखनऊ में दो रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत
लखनऊ में दो रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह दो रोडवेज बसों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में बस ड्राइवर सहित 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है, जहां सभी की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। यह दर्दनाक दुर्घटना लखनऊ के काकोरी में हरदोई रोड पर बुधवार सुबह लगभग 6:30 बजे हुआ। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लखनऊ से हरदोई की तरफ जा रही रोडवेज बस ने ट्रक को ओवर टेक करने का प्रयास किया है। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से उसकी भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक सहित तीन सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दोनों रोडवेज की बसों सहित 24 लोगों के जख्मी होने की बात बताई है। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन मौके पर पुलिस ने जेसीबी मशीन से सड़क से बसों को हटवाया और घायलों को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां सभी की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। 

सेंसेक्स में 100 से अधिक अंकों की बढ़त, निफ़्टी 11500 के पार

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

भारत ने पाक के इन झूठों से उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -