फ्लिपकार्ट के गोदाम में हुई लाखों की लूट, चंद सेकंड में हाथ साफ कर गए चोर
फ्लिपकार्ट के गोदाम में हुई लाखों की लूट, चंद सेकंड में हाथ साफ कर गए चोर
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के रामपुर में Flipcart के गोदाम में लाखों की डकैती सामने आई है। गोदाम में 5 शख्स पिस्टल लेकर आए तथा 18 सेकंड में लूटकर भाग गए। लूट के पश्चात् आसपास के क्षेत्रों में दहशत है। लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस शीघ्र ही इस डकैती का खुलासा करने की बात बोल रही है। 

वही यह केस रामपुर के कोतवाली सिविल लाइंस थाना इलाके के आगापुर रोड पर लोहिया पार्क के सामने बने फ्लिपकार्ट गोदाम का है। शनिवार रात्रि गोदाम में डिलीवरी ब्वॉय कार्य कर रहे थे। इसी दौरान पांच शख्स पिस्टल लेकर आए। उनके मुंह कपड़े से ढके हुए थे। सिर्फ 18 सेकंड में पिस्टल के दम पर पैसों समेत लाखों के सामान लूटकर भाग गए। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां उन्होंने गोदाम में कार्य कर रहे स्टाफ से चर्चा की तथा घटना की पूरी जानकारी ली।

वहीं इस मामले के बारे में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि 9:45 बजे हमें तहरीर दी गई कि फ्लिपकार्ट के गोदाम में लूट हो गई है। इनका एक खुला कार्ड बोर्ड का बॉक्स है जिसमें डिलीवरी ब्वॉय कैश ऑन डिलीवरी का पैसा रखते हैं। आगे बताते हुए उन्होंने कहा, कि ठीक इसी दौरान गाड़ी से कुछ लड़के फ्लिपकार्ट के गोदाम में आए तथा डायरेक्ट बक्सा उठाया तथा चले गए।

उत्तरप्रदेश के बाद अब हरियाणा में लागू किया जाएगा लव जिहाद को लेकर नया कानून

एमपी में आज से थमेगा चुनाव प्रचार, 3 नवंबर को होंगे चुनाव

मुंगेर हत्याकांड: 'पुलिस ने की थी मेरे बेटे की हत्या'।। पिता के बयान पर पुलिस के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -