मुंगेर हत्याकांड: 'पुलिस ने की थी मेरे बेटे की हत्या'.. पिता के बयान पर पुलिस के खिलाफ केस दर्ज
मुंगेर हत्याकांड: 'पुलिस ने की थी मेरे बेटे की हत्या'.. पिता के बयान पर पुलिस के खिलाफ केस दर्ज
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में हुए गोलीकांड में मारे गए युवक अनुराग पोद्दार के पिता के बयान पर पुलिसवालों के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है. पिता ने पुलिसवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ  से चलाई गई गोली से बेटे की मौत हुई थी.

कोतवाली थाने में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के दौरान लाठी चलाने के आरोप में 20 से 25 पुलिसकर्मियों पर SHO के बयान पर केस दर्ज किया गया है. यहां प्रतिमा विसर्जन की घटना को लेकर हंगामा हुआ था. आक्रोशित लोगों ने पूरब सराय थाने में आग लगा दी थी. इसके बाद निर्वाचन आयोग ने मुंगेर के हालात के मद्देनज़र जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को हटाने का आदेश दिया था. डीआईजी मनु महाराज के अनुसार, 29 अक्टूबर को आगजनी और तोड़फोड़ को लेकर 5 FIR दर्ज की गईं. कुछ लोगों की शिनाख्त कर ली गई है. उन्होंने कहा कि CCTV के आधार पर जांच चल रही है. हम लोगों से शांति बनाए रखने का आग्रह करते हैं. 

आपको बता दें कि 26 अक्टूबर की देर रात प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोली चली थी, जिसमें अनुराग पोद्दार की जान चली गई थी. इसके साथ ही छह अन्य लोग जख्मी हो गए थे. इसके बाद 29 अक्टूबर को इस घटना के विरोध में फिर हंगामा हो गया. गुस्साए लोगों ने एसपी-डीएम को हटाने की मांग को लेकर थाने में आग लगा दी थी.

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

RIL-फ्यूचर डील पर छाए संकट के बादल, अमेज़न ने मांगी सेबी से मदद

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -