सुनील लहरी को गर्मी में आई इस तस्वीर की याद
सुनील लहरी को गर्मी में आई इस तस्वीर की याद
Share:

लगातार बढ़ती गर्मी से आम जनता ही नहीं बल्क‍ि स्टार्स भी परेशान हैं. ऐसे में रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी को वो दिन याद आ रहे हैं जब उन्होंने वाटर फाउंटेन के नीचे एंजॉय किया था. इसके साथ ही सुनील ने एक फोटो शेयर कर उन दिनों को याद किया और इस गर्मी में अपनी दिल की इच्छा जाह‍िर की है.सुनील लहरी ने एक्ट्रेस अनुराधा पटेल संग एक फोटो साझा की है. वहीं यह सीन फिल्म फिर आई बरसात का है. इसमें सुनील और अनुराधा एक वाटर फाउंटेन के नीचे रोमांट‍िक सीन करते नजर आ रहे हैं. 

इसके साथ सुनील ने लिखा- 'हम इस गरमी के मौसम में क्या यह उम्मीद नहीं करते कि इस तरह का वाटर फाउंटेन हो और एंजॉय कर सकें, जैसा मैंने और अनुराधा ने फिल्म फिर आई बरसात में किया. काश ये लॉकडाउन जल्दी खत्म हो'.लॉकडाउन के खुलने का इंतजार जितना सुनील लहरी को है, उतनी ही बेसब्री बाकी लोगों को भी है. वहीं वैसे एक्टर ने सच ही कहा है कि इस गर्मी में वाटर फाउंटेन के पास बहुत आनंद आता है.सुनील इससे पहले भी अपनी फिल्मों की फोटोज साझा कर चुके हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ दिन पहले भी सुनील ने अनुराधा संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ ही आपको बता दें की दूरदर्शन के री-टेलीकास्ट के बाद से वे सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हो गए हैं. वहीं इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर दोनों जगह वे पोस्ट करते रहते हैं.हाल ही में सुनील लहरी आजतक द्वारा आयोज‍ित ई-साहित्य कार्यक्रम में भी नजर आए थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने रामायण शो की शूट‍िंग से जुड़े कई मजेदार किस्सों पर बात की.उन्होंने पर्दे के पीछे के मस्ती भरे अनुभव भी साझा किए थे.

शहनाज गिल के पिता ने दुष्कर्म के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, जानिये पूरा मामला

आम देख कर अर्चना पूरन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान खान ने हिना खान को दिए वर्कआउट के टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -