‘रामायण’ के लक्ष्मण ने देखा ‘रामयुग’, बोले- 'नए अंदाज में महागाथा देखकर मजा आ गया'
‘रामायण’ के लक्ष्मण ने देखा ‘रामयुग’, बोले- 'नए अंदाज में महागाथा देखकर मजा आ गया'
Share:

पौराणिक कथा रामायण पर वैसे तो कई तरह के धारावाहिक बन चुके हैं, लेकिन दमदार पटकथा और अपने पात्रों की वजह से जो प्रसिद्धी रामानंद सागर के ‘रामायण’ को जो लोकप्रियता मिली वह किसी को नहीं मिल पाई है। ऐसे में बीते 6 मई से मैक्स प्लेयर पर रिलीज किए गए सीरीज ‘रामयुग’ में भी राम की कहानी को विशाल रूप में दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। इन सभी के बीच रामानंद सागर के द्वारा बनाई गई रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी को नए अंदाज में महागाथा पसंद आ रही है। उन्होंने उसे देखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

ऐसे में अब 'रामयुग' की तारीफ करते हुए सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ''नए अंदाज में ये महागाथा देखकर मजा आ गया। तो मेरे प्यारे दोस्तों और दर्शकों आप लोग ‘रामयुग’ देखकर कब मजा लेने वाले हैं। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।'' सुनील ने अपने पोस्ट के साथ सीरीज का ट्रेलर भी शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि श्री राम की कहानी को छोटे-बड़े पर्दों पर न जाने कितनी बार देखा जा चुका है। अब श्री राम की कहानी को सबसे ज्यादा भव्य रूप में सामने लाने का काम निर्देशक कुनाल कोहली ‘रामयुग’ से कर रहे हैं। इसमें रामायण की कहानी को मॉडर्न टेक्नॉलजी के इस्तेमाल से नयापन देने की कोशिश की गई है।

आप सभी को बता दें कि रामायण की कहानी वाले इस सीरीज में ग्राफिक्स का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। इसमें सोने के हिरण को भी नए अंदाज में फिल्माया गया है। इसके अलावा बेहतरीन राइटिंग, के साथ-साथ वीएफएक्स, एडिटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के अन्य पहलू मिलकर इस सीरीज को खास बनाने में मदद कर रहे हैं। इस सीरीज में दिगनथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दुहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलु, अनीश जॉन कोक्कन, शिशिर शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी हैं।

क्या कोरोना के कारण भारत में होगी तबाही, महामारी ने 4 लाख का आंकड़ा किया पार

इंसानियत की मिसाल: मुस्लिम लोगों ने किया हिन्दू महिला का अंतिम संस्कार

कोरोना आइसोलेशन सेंटर में बदला तेलंगाना कलवारी टेंपल चर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -