कोरोना आइसोलेशन सेंटर में बदला तेलंगाना कलवारी टेंपल चर्च
कोरोना आइसोलेशन सेंटर में बदला तेलंगाना कलवारी टेंपल चर्च
Share:

तेलंगाना राज्य ने कोरोना मामलों में वृद्धि की सूचना दी, कई धार्मिक संगठन पूजा स्थल को अलगाव केंद्र में बदलने के लिए आगे आए। इस कतार में, हैदराबाद स्थित कलवारी टेम्पल चर्च ने कोविड आइसोलेशन सेंटर भी शुरू किया। बता दें कि शनिवार को एमएलसी के कविता ने जरूरतमंद मरीजों के लिए कलवारी मंदिर में 300 बेड के कोविड आइसोलेशन सेंटर का उद्घाटन किया था। 

भाई सतीश द्वारा स्थापित काल्वरी मंदिर ने अपने परिसर को एक सहवास रोगियों को मुफ्त इलाज देने के लिए एक अलगाव केंद्र में बदलने का फैसला किया, जो पृष्ठभूमि से वंचित थे। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 100 से अधिक कर्मचारियों के साथ 50 ऑक्सीजन बेड और 250 सामान्य बेड वाले आइसोलेशन सेंटर को अंकुरा और थेरेसा अस्पताल के सहयोग से विकसित किया गया है। 

सोमवार से भर्ती मरीजों को दवाइयां और भोजन भी उपलब्ध कराया जाएगा। एमएलसी कविता ने सतीश, और अंकुरा और थेरेसा हॉस्पिटल्स की सराहना की और समाज की मदद के लिए महान योगदान दिया। वह बीमार लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए उनके नेक काम को प्रोत्साहित करता है। उन्होंने लोगों को कोविड के सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने और सभी एहतियाती उपाय करने को कहा।

इंसानियत की मिसाल: मुस्लिम लोगों ने किया हिन्दू महिला का अंतिम संस्कार

पीएम मोदी ने 4 राज्यों के CM से की बात, कोविड काल में लोगों की सहायता का किया वादा

हरियाणा सरकार का ऐलान, गांवों में शुरू हुआ डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -