एक्टिंग का सबसे मुश्किल जोनर करते नजर आये सुनील ग्रोवर
एक्टिंग का सबसे मुश्किल जोनर करते नजर आये सुनील ग्रोवर
Share:

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं.वहीं वो रोजाना रामायण की शूटिंग के किस्से फैंस के साथ शेयर करते हैं. इसी के साथ वो कुछ अनसीन फोटोज भी शेयर कर रहे हैं.इसके साथ ही अब सुनील लहरी ने कॉमेडियन पेंटल संग एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में पेंटल और सुनील एक-दूसरे को देखकर शॉक्ड होने वाले एक्सप्रेशन दे रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा- एक्टिंग का सबसे मुश्किल जोनर करते हुए, कॉमेडी, ग्रेट कॉमेडियन मिस्टर पेंटल के साथ.

इसके साथ ही बता दें कि सुनील लहरी ने जन्म कुंडली, आजा मेरी जान, फिर आई बरसात, The Naxalites जैसी फिल्मों में काम किया है. फिलहाल सुनील इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन एक्टिंग को लेकर उनका प्यार कम नहीं हुआ है.मालूम हो कि सुनील लहरी इन दिनों ट्विटर पर डेली एक वीडियो शेयर करते हैं. इस वीडियो में वो रामायण की शूटिंग के दौरान जो भी मजेदार बातें-किस्से हुए उन्हें फैंस के साथ शेयर करते हैं. इसके अलावा सुनील अपनी फिल्मों के सीन भी शेयर कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  कुछ समय पहले ही सुनील ने अपने वेस्टर्न लुक की तस्वीर शेयर की थी. वहीं फोटो में वो कोट-पैंट पहने नजर आए. उन्होंने ब्लैक शेड्स भी लगाए थे. उस फोटो को शेयर करते हुए सुनील लिखते हैं- काले चश्मों से दुनिया की डार्क साइड दिखती है. वहीं हाल ही में सुनील लहरी  ई-साहित्य कार्यक्रम में भी नजर आए थे. वहीं इस कार्यक्रम में उन्होंने रामायण के पर्दे के पीछे के मस्ती भरे अनुभव भी साझा किए थे.

 

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ शेयर की ईद की तस्वीरें

ऐश्वर्या संग काम कर चुकी है तारक मेहता...की दयाबेन

टीवी एक्टर अंकित गेरा ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -