ऐश्वर्या संग काम कर चुकी है तारक मेहता...की दयाबेन
ऐश्वर्या संग काम कर चुकी है तारक मेहता...की दयाबेन
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी के कई फैन्स हैं. वहीं दिशा वकानी के डायलॉग 'हे मां माता जी' को हम सभी ने ना जाने कितनी बार सुना है और उनके शो से नदारद रहने पर उन्हें मिस भी किया है. परन्तु क्या आपको पता है कि तारक मेहता सीरियल का हिस्सा बनने से पहले उन्होंने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म में काम किया था?जी हां, दिशा वकानी ने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म जोधा अकबर में काम किया था. 

इसके साथ ही दिशा ने इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की सहयोगी माधवी के रोल को किया था.वहीं  ऐश्वर्या के किरदार जोधा बाई की अकबर से शादी के बाद माधवी उनके साथ दिल्ली जाती है. दिशा का रोल इस फिल्म में बहुत छोटा था, लेकिन उन्होंने अपना काम बखूबी किया था.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2008 में दिशा वकानी ने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लीड रोल निभाना शुरू किया था. तब से लेकर अभी तक ये इस शो का हिस्सा हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीच में अपनी प्रेगनेंसी के चलते उन्होंने शो से ब्रेक लिया था, जिसके बाद मेकर्स उन्हें बदलने का प्लान बना रहे थे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करके ही दिशा वकानी घर घर में फेमस हुईं और आज उनकी फैन फॉलोइंग बेमिसाल है. वहीं लोगों ने बहुत लम्बे समय से उन्हें प्यार दिया है और उन्हें टीवी पर दोबारा देखने का इंतजार भी किया है.

सलमान खान के साथ काम कर चुके है तारक मेहता... के जेठालाल

टीवी के इन कलाकारों की बिल्डिंग में लगा ताला

ब्रेकअप होते ही अनुषा दांडेकर ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -