टीवी एक्टर अंकित गेरा ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन
टीवी एक्टर अंकित गेरा ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर अंकित गेरा ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो शेयर कर फैंस को चौंका दिया है. अंकित ने अपनी वेट लॉस जर्नी की पहले और बाद की तस्वीर साझा की है.फोटो में दो तस्वीरों का कोलाज बना हुआ है. पहली फोटो में अंकित का वजन काफी बढ़ा हुआ है. वहीं उनके आर्म्स, चेहरे पर फैट साफ नजर आता है. इस तस्वीर को देख एक बार को कोई भी एक्टर को पहचानने में गच्चा खा जाएं. अंकित का वजन फोटो में काफी बढ़ा हुआ है. वहीं दूसरी तस्वीर में अंकित का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आता है.

 वे जिम में वर्कआउट कर रहे हैं. उनका वजन पहले के मुकाबले काफी कम हुआ है. अब वे फिट और टोन्ड बॉडी शेप में नजर आ रहे हैं.फिलहाल ये तस्वीर शेयर करते हुए अंकित ने किसी तरह की डिटेल नहीं दी है. लेकिन बढ़े हुए वजन की तस्वीर को देख साफ पता चलता है कि ये फोटो काफी पुरानी है. अंकित की इस फोटो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. फिटनेस को लेकर अंकित के पैशन और बॉडी की फैंस तारीफ कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अंकित गेरा कई टीवी शोज में नजर आए हैं. इनमें माही वे, मन की आवाज प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के, ये मेरी आशिकी, अग्निफेरा जैसे सीरियल्स में दिखे हैं. अंकित गेरा बिग बॉस 9 में कंटेस्टेंट थे. परन्तु  वे जल्द ही शो से बाहर हो गए थे. 2009 में शो माही वे से अंकित ने टीवी पर डेब्यू किया था. अंकित गेरा अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वहीं इन दिनों वे एक्ट्रेस सारा खान को डेट कर रहे हैं. दोनों की साफ में कई तस्वीरें वायरल हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankit Gera (@ankitgera001) on

सलमान खान के साथ काम कर चुके है तारक मेहता... के जेठालाल

टीवी के इन कलाकारों की बिल्डिंग में लगा ताला

ब्रेकअप होते ही अनुषा दांडेकर ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -