बेटी और बीवी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं करण पटेल
बेटी और बीवी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं करण पटेल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो रहे 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभा चुके एक्टर करण पटेल इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हर दिन उन्हें उनके परिवार के साथ फोटोज शेयर करते हुए देखा जा रहा है। वह अपनी पत्नी अंकिता भार्गव और एक साल की बेटी मेहर के साथ इस समय मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं से इन सभी के कुछ फोटोज सामने आये हैं जो बड़े बेहतरीन हैं। आप देख सकते हैं इनमे एक फोटो में करन बेटी मेहर को गोद में लिए पोज देते दिख रहे हैं वहीं, एक अन्य फोटो में कपल अपनी बेटी के साथ समंदर किनारे खड़े होकर पोज दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

एक तस्वीर में मम्मी की गोद में मेहर स्माइल देती नजर आ रही हैं जो बड़ी क्यूट लग रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते साल दिसंबर, 2020 में ही कपल ने अपनी बेटी मेहर का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। वहीं उस दौरान कपल ने बेटी का चेहरा छुपा लिया था। अभी बीते दिनों बेटी के बर्थडे पर फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा था- ''मेरी चिड़िया, मां के रूप में मुझे चुनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। मैं वो सबकुछ तुम्हारे लिए करूंगी, जो मैं कर सकती हूं। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि आगे भी सभी जन्मों में तुम्हें अपनी बेटी के रूप में पाऊं।''

आपको हम यह भी बता दें कि करण और अंकिता की शादी 2015 में गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों शादी के 4 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बने। वैसे सालभर पहले भी करण पटेल की पत्नी प्रेग्नेंट हुई थीं लेकिन 5 महीने में ही उनका मिसकैरेज हो गया था जिसके बाद दोनों को बहुत दुःख हुआ था। उस दौरान करण ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'अब हम इस घटना से धीरे-धीरे उबर रहे हैं। ये एक फिल्म थी जो रिलीज नहीं हो पाई लेकिन शो हमेशा चलते रहना चाहिए'।

कोरोना वैक्सीनेशन: आज से शुरू होगा विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, PM करेंगे शुरुआत

69 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने पहनी जींस तो ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'शोभा नहीं देता'

एमपी सरकार ने मुख्य खरीफ फसलों के 3.9 एमएलएन-टन की खरीद की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -