69 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने पहनी जींस तो ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'शोभा नहीं देता'
69 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने पहनी जींस तो ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'शोभा नहीं देता'
Share:

आजकल स्टार्स को ट्रोल करने में लोग कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अब इसी बीच एक अदाकारा तेजी से चर्चाओं में है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रजनी चांडी की। उनकी उम्र 69 साल है और हाल ही में उन्होंने अपने एक फोटोशूट के फोटोज को शेयर किया है और इसी के चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं। जी दरअसल रजनी ने जो फोटोशूट कराया है उसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। एक तरफ तो उन्हें उनके फैंस का प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajini Chandy (@rajinichandyofficial)

कई लोग हैं जिनका कहना है 69 की उम्र में ऐसे फोटोशूट्स शोभा नहीं देते। उनके फोटोशूट को देखकर कोई हंसने वाले इमोजी बना रहा है तो कोई उन्हें आंटी कह रहा है। वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो गुस्से वाला इमोजी बनाकर गुस्सा दिखा रहे हैं। वहीं कई लोग ऐसे हैं जो उन्हें खूबसूरत, जवान और बेहतरीन भी बता रहे हैं। उनके कमेंट बॉक्स को देखा जाए तो एक शख्स ने कहा है कि, 'ये नाफीजा अली की तरह लग रही हैं।' इसके अलावा एक 74 साल की महिला ने रजनी का समर्थन करते हुए कहा कि 'वे खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें रजनी पर गर्व है।' आप देख सकते हैं पूरा कमेंट बॉक्स कहीं रजनी की तारीफों से भरा है तो कहीं नफरतों से।

वैसे इन सब पर बात करते हुए रजनी ने एक वेबसाइट से कहा- 'मैं इस बारे में सोचना भी नहीं जा रही कि लोग मेरे बारे में क्या सोच रहे हैं। हर बार जब कोई भी फोटोशूट के बारे में पूछता है तो मैं अपसेट हो जाती हूं। लोग जिस तरह से कमेंट कर रहे हैं ये देखना दर्दभरा होता है। मगर सत्य ये है कि जितने लोग भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वे मुझे जानते तक नहीं हैं। ऐसा मैंने क्या गलत कर दिया है कि मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है।'

अनीता भाभी बनकर नेहा पेंडसे ने मचाया धमाल, रेड साड़ी में नजर आईं कातिलाना

मारुति सुजुकी ने शुरू की 'वन-स्टॉप ऑनलाइन स्मार्ट फाइनेंस' सुविधा

आज कैसा है दिन क्या है शुभ मुहूर्त और राहुकाल, जानिए पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -