हॉट इंटिमेट सीन के बाद हुआ इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च
हॉट इंटिमेट सीन के बाद हुआ इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च
Share:

टीवी की सबसे शानदार और पसंदीदा जोड़ी राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने आ रहे हैं. टीवी की सबसे फेमस जोड़ी को एकता कपूर की वेब सीरीज 'करले तू भी मोहब्बत 2' में देखा जा सकेगा. हाल ही में यह वेब सीरीज रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्ख़ियों में आ गया है. इसके सुर्ख़ियों में आने का यह कारण है राम कपूर और साक्षी तनवर का हॉट एंड इंटिमेट सीन.

इस वेब सीरीज के ट्रेलर में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच लिप लॉक करते हुए दिखाया गया है. इस वेब सीरीज में राम और साक्षी के बीच की नोक-झोंक को दिखया जायेगा, जिसमे राम साक्षी को तरह - तरह से मानते हुए नज़र आएंगे. 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल से हिट हुई यह जोड़ी इस वेब सीरीज में भी कमाल दिखाती नज़र आएगी.

 

टीवी की यह जोड़ी बड़ी ही उम्दा जोड़ी है, जो टीवी के साथ-साथ फिमों में भी अपना हाथ आज़माती रहती है. जहां साक्षी आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में नज़र आ चुकी हैं. वहीं राम कपूर 'हमशकल्स', 'कुछ कुछ लोचा है' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं. हाल ही में साक्षी सनी देओल की मूवी 'मोहल्ला अस्सी' में भी नज़र आने वाली हैं. साक्षी को उनकी सधी हुई एक्टिंग के लिए जाना जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रानी मुखर्जी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा बयान

दीपिका के चमके सितारे, 'पलटन' में हुईं शामिल

जब ऋतिक रोशन के साथ नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -