राहुल ने राखी को कहा 'चीप लेवल की सिलेब्रिटी', पति बोले- 'राखी जो भी है अपने दम पर है'

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 14 को तो आप सभी ने देखा ही होगा। यह शो इन दिनों नए-नए ट्विस्ट के साथ धमाल मचा रहा है। आप देख रहे होंगे शो में राहुल महाजन और राखी सावंत दोनों आक्रमक हो गए हैं। पहले तो दोनों बहुत अच्छे दोस्त माने जाते थे, लेकिन बिग बॉस में अक्सर रिश्ते बदलते है और अब दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। बिग बॉस 14′ के ताजा एपिसोड में राखी और राहुल के बीच लड़ाई देखने को मिलने वाली है और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ जाएगी कि दोनों एक दूसरे को अपशब्द तक कहने लगते हैं। ऐसे में जब ये शो ऑनएयर हुआ तो इसे देखकर राखी के पति ने नाराजगी जाहिर की है और राहुल के बारे में कई सारी बाते कही हैं।

जी दरअसल शो में राहुल ने राखी को ‘चीप लेवल की सिलेब्रिटी’ तक बोल दिया और यह भी कहा कि उनके फैन्स भी घटिया हैं। यह बात राखी के पति रितेश को अच्छी नहीं लगी औऱ उन्होंने राहुल को कहा कि, 'वो ये ना भूले राखी जो भी है अपने काम औऱ मेहनत के दम पर है और इसके साथ ही राहुल खुद में कुछ नहीं हैं वो जो भी है पिता के दम पर हैं।' इसके आलावा राहुल पर लगे घरेलू आरोपो पर भी रितेश ने बात की। उन्होंने कहा कि, 'वो क्या महिलाओं की इज्जत करेंगे जो खुद अपनी पत्नी पर हाथ उठा चुके हैं।'

आगे रितेश बोले, ‘मैं राखी सावंत का फैन हूं तो क्या मैं भी घटिया हूं? मैं गर्व के साथ कहता हूं कि मैं राखी सावंत का फैन हूं। राखी आज भी अपने बड़े भाई, मां और बहन के परिवार को आर्थिक रूप से संभाल रही है। उनकी जिम्मेदारी के कारण राखी ने अब तक शादी नहीं की थी, उनके पिता ने मरते वक्त उनसे वादा लिया था कि वह पूरे परिवार का ख्याल रखेंगी, उनकी जिम्मेदारी उठाएंगी औऱ वो कर रही हैं।' वैसे ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही राखी के पति बिग बॉस 14 में नजर आएँगे।

प्रेमी के गिफ्ट से खुला प्रेमिका का 30 साल पुराना राज, सुनकर उड़ेंगे आपके भी होश

नयी सड़क पर भैंस ने कर दिया गोबर तो मालिक पर लगा 10 हज़ार का जुर्माना

मलाइका के लिए फोटोग्राफर बने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -