प्रेमी के गिफ्ट से खुला प्रेमिका का 30 साल पुराना राज, सुनकर उड़ेंगे आपके भी होश
प्रेमी के गिफ्ट से खुला प्रेमिका का 30 साल पुराना राज, सुनकर उड़ेंगे आपके भी होश
Share:

आजकल गिफ्ट देना कोई बड़ी बात नहीं है। हर किसी त्यौहार पर लोग अपने अपनों को गिफ्ट्स देते हैं। लेकिन अमेरिका में एक शख्स को गिफ्ट देना इतना महंगा पड़ गया कि अगली बार वो कोई गिफ्ट खरीदने से पहले 1000 बार सोचेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा हुआ क्या? तो हम आपको बताते हैं। जी दरअसल यहां पर एक युवक ने क्रिसमस के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड को एक खास तरह का गिफ्ट देने की कोशिश की, लेकिन उसे इस बात के बारे में पता नहीं था कि उसका ये गिफ्ट उसकी गर्लफ्रेंड के परिवार के 30 साल पुराने राज को उजागर कर देगा।

जी दरअसल एक युवक ने रेडिट रिलेशनशिप एडवाइज फोरम पर अपना किस्सा बताया है। उसने कहा कि, 'उसने क्रिसमस के मौके पर अपनी पार्टनर के लिए डीएनए टेस्टिंग किट खरीदी थी लेकिन इस किट ने उसकी गर्लफ्रेंड की जिंदगी को पूरी तरह से बदलकर रख दिया।' युवक ने बताया जब इस किट के टेस्ट उजागर हुए तो लड़की ने देखा कि उसके परिवार के सदस्यों में एक और लड़की का नाम भी शामिल था जो उसकी सौतेली बहन थी। जैसे ही लड़की ने इस बारे में अपनी मां से पूछा तो उन्होंने सौतेली बहन की बात को लेकर साफ-साफ इंकार कर दिया। उसके बाद जब इस लड़की ने अपनी मां से जॉन स्मिथ नाम के शख्स के बारे में पूछा तो माँ के ही होश उड़ गए।

जी दरअसल डीएनए टेस्ट में सामने आया था कि लड़की की सौतेली बहन के पिता का नाम ही जॉन स्मिथ था और उसके बाद लड़की की मां ने वो कहानी बताई जो किसी को नहीं पता थी। लड़की की मां ने बताया वह कुछ दिनों के लिए अपने एक्स बॉयफ्रेंड जॉन स्मिथ से मिलने चली गई थी। उसके कुछ हफ्तों बाद उन्हें एहसास हुआ कि वे प्रेग्नेंट हैं और उन्हें पता था कि इस बच्चे के पिता जॉन हैं। इस वजह से उन्होंने अपनी सौतेली बेटी की बात को किसी को नहीं बताया। जैसे ही मां की यह बात लड़की ने सुनी उसके होश उड़ गए। इस तरह से एक गिफ्ट ने लड़की की ज़िंदगी बदल दी।

इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लगान अभिनेत्री ग्रेसी सिंह

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ मुहूर्त

केंद्र पर राहुल का हमला- बोले- किसान की आत्मनिर्भरता के बगैर देश कभी आत्मनिर्भर नहीं बन सकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -