Video: वीडियो बनाते-बनाते गिर गईं राखी सावंत, इंटरनेट पर मची सनसनी
Video: वीडियो बनाते-बनाते गिर गईं राखी सावंत, इंटरनेट पर मची सनसनी
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि आजकल कई एक्ट्रेस मेकओवर करवाने के बाद हॉट हो रहीं हैं और अब इस लिस्ट में राखी सावंत का नाम भी शामिल हो गया है. इन दिनों राखी भी अपनी हॉटनेस दिखाने में आगे निकल रहीं हैं और अपनी तस्वीरों के कारण और अपने वीडियो के कारण पॉपुलर हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों राखी सावंत खूब सुर्ख़ियों में हैं वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने अपना सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं इस समय उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह वीडियो बनाते-बनाते गिर गईं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में राखी वीडियो बनाते-बनाते गिर गईं हैं लेकिन उसके बाद भी वह वीडियो बनाए जा रहीं हैं. इस वीडियो को शेयर कर वह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इसके पहले वह अपने छेड़छाड़ वाले वीडियो के कारण चर्चाओं में आईं थीं और इसके पहले अपने फोटोशूट को लेकर. जी हाँ, इस वीडियो के पहले राखी ने अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाकर तस्वीरें शेयर कर बहुत कुछ लिखा था.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है तो वह है राखी सावंत. राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं और अब अपने इस वीडियो को लेकर वह सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. राखी आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. राखी अपने वीडियो शेयर कर सभी को अपनी तरफ खींच लेती हैं और इस बार गिरने के बाद भी वीडियो बनाने का अंदाज उनके फैंस को भाया है.

Video: राखी सावंत के साथ हुई छेड़छाड़, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती

राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना बोल्ड फोटोशूट

पहली बार राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस हारे दिल, कहा- 'तुमसे अच्छा कोई नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -