पहली बार राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस हारे दिल, कहा- 'तुमसे अच्छा कोई नहीं...'

बीते दिनों हुए पुलवामा अटैक ने सभी को हैरान कर दिया. ऐसे में पुलवामा हमले को लेकर भारतीय सेना द्वारा उठाए गए कदम का डांसर राखी सावंत ने समर्थन किया है और उन्होंने बहुत सी बातें कही है. जी हाँ, उन्होंने कहा है कि वह ''जरूरत पड़ने पर वह भारत के लिए अपनी जान भी दे सकती हैं.'' हाल ही में पंजाब के लुधियाना में एक इवेंट के अंदर राखी सवांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए उठाए गए कदम को सही ठहराया है आप देख सकते है इस वीडियो में इस दौरान उनके साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई के द ग्रेट खली भी मौजूद थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ऐसे में इवेंट के दौरान राखी सावंत ने कहा,’ हम इस पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं. मोदी जी ने उन्हें सही जवाब दिया है. वो जो कुछ भी कर रहे हैं उसमें हम उनके साथ है.’ वहीं राखी ने इस बात का भी दावा किया कि ''वह देश के लिए मर भी सकती है.'' जी हाँ, उन्होंने अपनी बात में कहा,’ मैं देश के लिए अपनी जान भी दे सकती हूं. मैं 50-100 बमों के साथ दुश्मनों के इलाके में जाऊंगी और जरूरत पड़ने पर उन्हें नष्ट कर दूंगी.” इसी के साथ भारतीय वायुसेना के पायलट को सुरक्षित वापस लौटाने की बात करते हुए राखी ने कहा,’मोदी जी ने पुलवामा हमले का सही जवाब दिया है. मैं प्रार्थना करती हूं कि हमारे पायलट सुरक्षित वापस लौट आएं.’

इस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनावों को लेकर राखी सावंत ने कहा कि जो कुछ भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं वो सही है.'' आप सभी को बता दें कि इसके पहले भी राखी ने कई वीडियो अपलोड किए हैं जो पाकिस्तानियों को सबक सीखाने के लिए किए गए है. अब सभी लोग राखी की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

Video : पायलेट को छुड़ाने पाकिस्तान जाएंगी राखी सावंत, लेंगी सबसे बदला

बाबा भोले की नगरी में धूमधाम से सम्पन्न हुआ गुनाह-ए-इश्क़ का मुहूर्त, डेब्यू करेगी यह एक्ट्रेस

ब्रा और पेंटी में योग करते हुए राखी ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर ने कहा- 'इसे भी उतार...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -