राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना ख़ास फोटोशूट
राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना ख़ास फोटोशूट
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस मेकओवर करवाने के बाद हॉट हो रहीं हैं और अब इस लिस्ट में राखी सावंत का नाम भी शामिल हो गया है. जी हाँ, इन दिनों राखी सावंत खूब सुर्ख़ियों में हैं वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने अपना सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है. आपको बता दें कि हाल ही में अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाकर राखी ने तस्वीरें शेयर कर बहुत कुछ लिखा है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है तो वह है राखी सावंत. राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं.

आपको याद हो बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं हाल ही में वह बहुत बोल्ड नजर आईं हैं. जी हाँ, पहली बार उनका इतना बोल्ड लुक सामने आया है कि लोग तारीफ़ भी कर रहे हैं और खरी खोटी भी सुना रहे हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा है Chudail lg rhi ho bhn वहीं एक और यूजर ने लिखा है Nice looking..

वहीं कई फैंस ने राखी पर गालियों की बरसता भी की है. राखी की बात करें तो वह आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं. वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. राखी अपने वीडियो शेयर कर सभी को अपनी तरफ खींच लेती हैं. फ़िलहाल उनका बोल्ड अवतार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली टीवी एक्ट्रेस बनी दिव्यांका

इस कारण कपिल के शो में दादी का रोल करने के लिए तैयार हुए थे अली असगर, किया बड़ा खुलासा

लिंग चेंज कर महिला बना यह एक्टर और कर ली शादी, अब पति करता है जबरदस्ती तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -