बॉयफ्रेंड संग कार में ऐसी हरकतें करने लगी राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
बॉयफ्रेंड संग कार में ऐसी हरकतें करने लगी राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री-डांसर राखी सावंत अक्सर अपने कारनामों के कारण ख़बरों में बनी रहती हैं। राखी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपने प्रशंसकों संग मनोरंजक वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उनका नकली बेबी बंप वाला वीडियो बहुत सुर्ख़ियों में रहा था। इस बीच राखी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदिल एक कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं तथा राखी उनके बगल में बैठी हैं। इस के चलते दोनों भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक पर अचानक डांस करना आरम्भ कर देते हैं। सीट पर बैठे-बैठे दोनों गाने का सिग्नेचर  स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को राखी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। राखी के वीडियो शेयर करते ही नेटिजन्स की प्रतिक्रिया आणि आरम्भ हो गई हैं। 

वही एक शख्स ने लिखा, 'आप दोनों को देखकर अच्छा लगा...लवली।" जबकि एक अन्य ने शख्स ने कमेंट किया, 'एक दूसरे के लिए बने।' बता दें कि राखी और उनके बॉयफ्रेंड अक्सर एयरपोर्ट, रोमांटिक आउटिंग या जिम के बाहर अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाते हैं। दोनों कैमरे के समक्ष पोज देने से कभी नहीं चूकते। दोनों के आए दिन कई वीडियो सामने आते रहते है।

मर रही थी उर्फी जावेद और जोर-जोर से हंस रहा था परिवार, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

सारा की जिंदगी में हुई प्यार की एंट्री, इस शख्स को कर रही हैं डेट

एक धागे पर अटका उर्फी जावेद का टॉप, देखकर अटकी लोगों की नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -