मर रही थी उर्फी जावेद और जोर-जोर से हंस रहा था परिवार, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन
मर रही थी उर्फी जावेद और जोर-जोर से हंस रहा था परिवार, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो किसी न किसी कारण हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। कभी उर्फी जावेद अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर खबरों में रहती हैं तो कभी उनके बयान खबरों में रहते हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें एवं वीडियोज वायरल होती हैं। ऐसे में आपको आज उर्फी के उस वीडियो के बारे में बताते हैं, जब उर्फी 'मर' रही थीं तथा उनकी बहनें हंस रही थीं।

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कई हाईलाइट्स बनाए हुए हैं, जिन में से एक परिवार भी है। इस हाईलाइट में उर्फी के परिवार एवं दोस्तों संग कई सारी तस्वीरें और वीडियोज हैं। इन में ही एक 165 सप्ताह पुराना वीडियो है, जिस में उर्फी जावेद मर रही हैं तथा उनकी बहनें हंस रही हैं। दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि टीवी पर डायन शो का वो क्लिप नजर आ रहा है, जहां उर्फी मर रही हैं। वहीं इस वीडियो को देखते हुए उनके साथ उपस्थित सभी बहनें और दोस्त आदि हंस रहे हैं। उर्फी ने वीडियो पर टेक्स्ट से लिखा था- 'ये लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। मैं मर रही हूं और ये सब हंस रहे हैं।' उर्फी जावेद का ये वीडियो आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की हाईलाइट्स में देख सकते हैं।

वही हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिपोर्टर उर्फी जावेद से बारिश के मौसम में खाने-पीने की बात कर रहा था। इस पर उर्फी ने खुलासा किया कि उनके दांत नकली हैं। उर्फी से बारिश में भुट्टे खाने को बोला गया तो बातचीत में उर्फी बोलती हैं, 'यदि मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।' वहीं इसके बाद उर्फी ने बोला कि उन्हें खाने का काफी शौक है और वो अक्सर कुछ ना कुछ कभी भजिये तल-तल कर खाती रहती हैं।

एक धागे पर अटका उर्फी जावेद का टॉप, देखकर अटकी लोगों की नजरें

तलाक की ख़बरों के बीच नए अवतार में दिखी चारू असोपा, देखकर फैंस हुए फ़िदा

VIDEO! बिना ब्लाउज इस एक्ट्रेस ने पहनी साड़ी, अचानक चली तेज हवा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -