एक धागे पर अटका उर्फी जावेद का टॉप, देखकर अटकी लोगों की नजरें
एक धागे पर अटका उर्फी जावेद का टॉप, देखकर अटकी लोगों की नजरें
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस और बिग बॉस से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद अपने प्रशंसकों को अपनी ड्रेस से मदहोश करती दिखाई देती हैं। आए दिन उर्फी अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं तथा ये प्रयोग इतने अधिक खतरनाक होते हैं कि आम मनुष्य इसे कर भी ना पाए। 

वही हाल ही में अब उर्फी का एक और लुक सामने आया है। उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी ऑरेंज कलर के टॉप में दिखाई दे रही हैं। उर्फी एक गाने पर झूम रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने फ्रंट ओपन टॉप पहना हुआ है, जो केवल एक धागे से बंधा हुआ है। उर्फी ने बालों को बांधा हुआ है तथा अपनी अदाओं से प्रशंसकों को दीवाना कर रही हैं। 

उर्फी जावेद हाल ही में एक खतरनाक लुक सामने आया है। इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपना नया ऑउटफिट तैयार किया है। रेजर से बने इस खतरनाक ऑउटफिट में उर्फी काफी अच्छी नजर आ रही हैं। उर्फी इस ऑउटफिट में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है। दरअसल, हल्की सी चूक की वजह से उर्फी से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है तथा खून बह सकता है। उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की सहायता से ऐसे टाय किया था जैसे वो कोई स्टार्स हैं। उर्फी का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

तलाक की ख़बरों के बीच नए अवतार में दिखी चारू असोपा, देखकर फैंस हुए फ़िदा

VIDEO! बिना ब्लाउज इस एक्ट्रेस ने पहनी साड़ी, अचानक चली तेज हवा और...

इस मशहूर एक्ट्रेस को सताया अपनी जान का डर, बोलीं- 'बदल गया है सब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -