तस्वीरें शेयर कर राखी सावंत ने दिया कैप्शन, ट्रोलर्स ने कहा- 'बहन अंग्रेजी सीख ले...'
तस्वीरें शेयर कर राखी सावंत ने दिया कैप्शन, ट्रोलर्स ने कहा- 'बहन अंग्रेजी सीख ले...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एक्ट्रेस राखी सावंत जब भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो वह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो जाती हैं. ऐसे में इसी क्रम में एक बार फिर राखी अपनी तस्वीरों और इंग्लिश की वजह से यूजर्स के निशाने पर हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि राखी के कैप्शन में लिखी अंग्रेजी को पढ़कर फैंस भी हैरान हैं तो आखिर ऐसा राखी ने क्या कर दिया कि वह एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. जी दरअसल हाल ही में राखी ने अपनी टीम के सदस्यों की तारीफ करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जी हाँ, वहीं इन तस्वीरों को शेयर कर राखी ने कैप्शन में लिखा है ''मेकअप Bye रोहित'' बस इसे पढ़ने के बाद यूजर्स के कमेंट आने शुरू हो गए.

इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है कि वाय Bye नहीं बॉय boy होता है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'बहन थोड़ी अंग्रेजी सीख ले'. बात करें राखी के काम की तो राखी हिमाचल में अपनी फिल्म धारा-370 की शूटिंग कर रही हैं और वह रियलिटी शो बिग बॉस 2019 में भी दोबारा नजर आ सकती हैं.

इसके पहले राखी 2006 में बिग बॉस के घर में नजर आ चुकी हैं और राखी अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं. राखी अपने बोल्ड अंदाज दिखाने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को हर बार पसंद आया है. फिलहाल वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं.

अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल

शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह कपल, फैंस दे रहे बधाई

फिर बिंदास लुक्स में नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -