फिर बिंदास लुक्स में नजर आईं हिना खान
फिर बिंदास लुक्स में नजर आईं हिना खान
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान अपने बोल्ड अंदाज दिखाने में व्यस्त हैं. ऐसे में वह एक्टिंग के अलावा हमेशा से ही अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. जी हाँ, वहीं अब इस बार उनका जो लुक सामने आया है उसे देखने के बाद अब उनके और भी ज्यादा दीवाने हो जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल शेयर की गई तस्वीरों में उनकी खूबसूरत की झलक साफ दिखाई दे रही है और उनका अंदाज बदला हुआ नजर आ रहा है.

वहीं एक फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है Easy breezy इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह ब्लू कलर के स्नीकर्स और येलो कलर के धूप वाले चश्मे के साथ व्हाइट और लैवेंडर कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

इसी के साथ हिना के बालों की बात की जाए, तो उन्होंने अपने बाल थोड़े से कर्ल किए हुए हैं और हिना खान की ये तस्वीर भी उनकी बाकी की तस्वीरों की तरह खूबसूरत और बेहद ही प्यारी है. हिना आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर छा जाती हैं और इस बार फिर वह सुर्ख़ियों में हैं. हिना खान की बात जाए तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी और आज वह घर-घर में कोमोलिका के नाम से पॉपुलर हैं.

Video: भतीजे के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को एकता ने कहा कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ़

जब रियल शमशेर सिंह से मिले रील शमशेर सिंह, शेयर कर दी तस्वीर

सलमान खान के गाने पर जमकर नाचीं डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -