लोगों को नाक के बाल साफ़ करने की ट्रेनिंग दे रहीं राखी सावंत
लोगों को नाक के बाल साफ़ करने की ट्रेनिंग दे रहीं राखी सावंत
Share:

इंडस्ट्री में अपने हॉट अंदाज़ और बेबाक राय के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर ही अपने कारनामों को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कभी वो अपने हॉट फोटोज या डांस को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं तो कभी किसी सेलिब्रिटी को लताड़ने के चक्कर में, लेकिन इस बार राखी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. राखी ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि, 'नाक के बाल होने की वजह से हार्ट में ब्लॉकेज होता है...'

Video : जाह्नवी के बारे में राखी सावंत ने सरेआम कह दी ऐसी बातें

सुनकर शायद आपको भी हंसी आ रही होगी लेकिन राखी ने तो बाकायदा इस जानकारी को देते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. राखी ने वाकई में बड़े ही शानदार अंदाज़ में सभी को नाक के बालों के बारे में जानकारी दी है. वैसे भी राखी को तो ड्रामा क्वीन ही कहा जाता है और इस बार भी उनका ये ड्रामा फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हालांकि सोशल मीडिया यूज़र को तो किसी ना किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल करने का मौका चाहिए ही होता है और इसलिए इस वीडियो पर कुछ लोग कमेंट कर राखी का मजाक भी उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी राखी का ये इन्फॉर्मेशनल वीडियो वायरल हो गया.

Video : जाह्नवी के बारे में राखी सावंत ने सरेआम कह दी ऐसी बातें

राखी कुछ समय पिछले इंडस्ट्री के गायब हो गई थीं लेकिन फिर उन्होंने अचानक ही अपनी धमाकेदार एंट्री के जरिए लाइमलाइट में आने की पूरी कोशिश की. हाल ही में राखी राजीव खंडेलवाल के चैट शो जज्बात में भी पहुंची थीं और इस दौरान राखी ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे. राखी ने बताया कि उनका असली नाम राखी नहीं बल्कि नीरू भेदा है. राखी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज या कोई ना कोई वीडियो शेयर करती ही रहती हैं.

चटपटी ख़बरें...

काले चश्मे में 'राधे मां' की ग्लैमरस एंट्री, देखकर हर कोई हुआ हैरान

Video: राखी ने शेयर किया अपने ही दोस्तों का MMS

Video : इस बार तो राखी ने अपने डांस में की अश्लीता की हदें पार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -