Video : जाह्नवी के बारे में राखी सावंत ने सरेआम कह दी ऐसी बातें
Share:

इंडस्ट्री की 'ड्रामा क्वीन' कहीं जाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत अक्सर ही विवादों के घेरे में रहती हैं. राखी हर थोड़े दिन में कुछ ऐसे कारनामे कर देती हैं जिसके बाद तो वो लगातार ही चर्चाओं में बन जाती हैं. कुछ दिन पहले ही राखी ने अपने हॉट डांस का वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया था और इस बार राखी ने फिर अपना वीडियो शेयर कर खुद को लाइमलाइट में लाने की पूरी कोशिश की है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं राखी ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की तारीफ की है.

'चांदनी' की बेटी पर मेहरबान हुई पब्लिक

जाह्नवी फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी फिल्म को रिलीज़ हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और धड़क ने अब तक 36 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम दर्ज करवा ली हैं. जहां एक ओर सभी लोग श्रीदेवी की बेटी की एक्टिंग की खूब तारीफें कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर राखी ने भी इस वीडियो के जरिए जाह्नवी की तारीफों के पुल बांध दिए. राखी ने तो इस वीडियो के जरिए लोगों से ये भी अपील की है कि सभी लोग जाह्नवी और ईशान की फिल्म देखने जरूर जाए.

तो क्या होम प्रोडक्शन के लिए काम करेंगी जाह्नवी ?

राखी ने वीडियो में कहा है कि- 'श्री मैम की बेटी की फिल्म जरूर देखने जाइए.... उन्होंने तो एक बार फिल्म देख ली है और अब वो दूसरी बार फिर से फिल्म देखने जाने वाली हैं. श्री मैम की बेटी की फिल्म रिलीज़ हो चुकी है. धड़क बहुत ही अच्छी फिल्म है और जाह्नवी को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगा रहा है कि वो पहली बार कैमरा फेस कर रही हैं.' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आप भी देखिये राखी का ये नया ड्रामा.

बॉलीवुड अपडेट...

धड़क की सफलता पर बोली जाह्नवी कपूर

'धड़क' के सामने 'संजू' ने जमाई अपनी धाक

'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -