PPE किट पहनकर सब्जी लेने पहुंची राखी सावंत, वीडियो शेयर कर लोगों से कही यह बात
PPE किट पहनकर सब्जी लेने पहुंची राखी सावंत, वीडियो शेयर कर लोगों से कही यह बात
Share:

टीवी और बॉलीवुड में धमाल मचा चुकीं राखी सावंत इन दिनों अपने किसी ना किसी वीडियो को लेकर चर्चाओं में है। हम सभी जानते ही है कि इस समय कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार और तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। दिन पर दिन बढ़ती जा रही कोरोना के मरीजों की संख्या ने सभी को परेशान कर रखा है। इस बीच अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच सभी लोगों से संभलकर रहने की अपील करते नजर आ रहे है। अब इसी बीच बिग बॉस फेम राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इस वीडियो में वह पीपीई किट पहनकर सब्जी खरीदने निकली है। आए दिन अपने कामों से लोगों को हैरान करने वाली राखी ने इस बार फिर फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। आप देख सकते है राखी सावंत ने खुद अपने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'कृपया सुरक्षित रहें और पीपीई किट पहनें। उसके बाद जहां जाना चाहे वहां जाए।' वैसे राखी के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं।

कई लोग उन्हें देखकर खुश हो रहे है तो कई लोग उन्हें ड्रामेबाज कह रहे है। वैसे इस वीडियो पर राहुल वैद्य और देवोलीना तक ने कमेंट किया है। आप सभी को पता ही होगा कि राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर एंट्री की थी। जिसके बाद वो अपने मजेदार गेम के चलते टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रही थी। वहीँ अब वह जल्द ही तवायफ बाजार ए हुस्न में नजर आयेंगी। यह एक वेब सीरीज है जिसका निर्देशन मारुख मिर्जा ने किया है।

महाराष्ट्र: बीते 24 घंटे में 832 मौंते, 66191 नए लोग कोरोना संक्रमित

पिछले 24 घंटों में 2806 लोगों की मौत, एक दिन में फिर मिले साढ़े 3 लाख से अधिक कोरोना केस

ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर लगेगी लगाम ? इस नंबर पर कर सकते हैं शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -