सुशील मोदी को राष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी: नीतीश कुमार
सुशील मोदी को राष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी: नीतीश  कुमार
Share:

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मौत के बाद बिहार की राज्यसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए भाजपा के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को भविष्यवाणी की थी कि उनके पूर्व डिप्टी सुशील कुमार मोदी केंद्र में बड़ी भूमिका में होंगे क्योंकि भाजपा के वरिष्ठ नेता ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।

नीतीश सुशील मोदी के साथ संभागीय आयुक्त कार्यालय पहुंचे जब भाजपा नेता ने संसद के उच्च सदन में खाली सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सुशील मोदी बिहार में उनके सहयोगी थे, और वह उन्हें मंत्रिमंडल में चाहते थे, लेकिन अब उन्हें अपनी पार्टी के निर्देशों का पालन करते हुए नई दिल्ली जाना है।

इन नेताओं ने जीत के संकेत दिए, मोदी के 243 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत का आनंद ले रहे राजग के साथ नौकायन के प्रति आश्वस्त। अगर विपक्षी महागठबंधन गुरुवार को नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख तक उम्मीदवार उतारने में नाकाम रहता है तो नामांकन वापस लेने के करीब आने पर मोदी 07 दिसंबर को निर्विरोध घोषित हो सकते हैं। नीतीश ने कहा कि सुशील मोदी को राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी और बिहार को इसका फायदा मिलेगा। जदयू प्रमुख ने कहा, उन्होंने अब तक बिहार में अपनी सेवाएं दी हैं और वह केंद्र में भी अपनी सेवाएं देंगे।

सीएम योगी पर बरसीं प्रियंका वाड्रा, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल रहा 'मिशन शक्ति'

हरियाणा में किसान आंदोलन ने पकड़ी रफ़्तार, क्या गिर जाएगी खट्टर सरकार ?

राजनीति में कब एंट्री लेंगे रजनीकांत ? सलाहकार बोले- वही लेंगे अंतिम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -