राजनीति में कब एंट्री लेंगे रजनीकांत ? सलाहकार बोले- वही लेंगे अंतिम फैसला
राजनीति में कब एंट्री लेंगे रजनीकांत ? सलाहकार बोले- वही लेंगे अंतिम फैसला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है. सुपरस्टार रजनीकांत ने आज अपने सियासी सलाहकार के साथ बैठक की है. रजनीकांत को ऐलान करना है कि वह सियासत में आएंगे या नहीं. रजनीकांत के करीबियों का कहना है कि वह तमिलनाडु की आवाम से कुछ नहीं छुपाएंगे. वह ओपन बुक हैं और अपनी स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में बता चुके हैं.

रजनीकांत के राजनितिक सलाहकार थमिझारुवि मनियान ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि हमने क्या बात की है. केवल रजनीकांत ही बता सकते हैं कि वह सियासत में आएंगे या नहीं. मैंने उन्हें अपने स्वास्थ्य का देखभाल करने को कहा है. रजनीकांत और उनके पॉलीटिकल एडवाइजर के बीच मीटिंग समाप्त हो गई है. अब तक थमिझारुवी मनियान, रजनीकांत के सियासी पारी खेलने का दावा करते रहे हैं, किन्तु इस वक़्त हालात बदल गए हैं. अब थमिझारुवी मनियान का कहना है कि सिर्फ रजनीकांत ही निर्णय ले सकते हैं कि वह राजनीति में आएंगे या नहीं. अभी सुपरस्टार का स्वास्थ्य बहुत अधिक अहम् है.

रजनीकांत ने 30 दिसंबर को अपने जिला सचिवों के साथ मीटिंग की है, किन्तु सियासी पारी शुरू करने पर कोई फैसला नहीं लिया. बैठक के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा था कि वह जल्द से जल्द अपने फैसले का ऐलान करेंगे.

बिहार में लूट-अपहरण की बहार, अपराधियों को ‘महाजंगलराज के महाराजा’ का संरक्षण, नितीश पर तेजस्वी का वार

संजय राउत के बयान पर भड़के योगी के मंत्री, कहा- इन्होने अंडरवर्ल्ड को सौंपी रखी है फिल्म इंडस्ट्री

आ गई 'कोरोना' की वैक्सीन, इस देश में अगले हफ्ते से शुरू होगा टीके लगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -