सीएम योगी पर बरसीं प्रियंका वाड्रा, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल रहा 'मिशन शक्ति'
सीएम योगी पर बरसीं प्रियंका वाड्रा, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल रहा 'मिशन शक्ति'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर महिला सुरक्षा को लेकर जमकर हमला बोला है. प्रियंका ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि योगी आदित्यनाथ सरकार के 'मिशन शक्ति' के बाद भी राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि सीएम आदित्यनाथ ने महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा और गरिमा सुनिश्चित करने के लिए अक्टूबर में मिशन शक्ति ’अभियान आरंभ किया था, जिसमें सख्त चेतावनी दी गई थी कि महिलाओं के साथ आपराधिक कृत्य करने वाले अपराधियों को लोहे के हाथ से निपटना होगा. भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए, गांधी ने हिंदी में एक ट्वीट करते हुए कहा कि जब सरकार का उद्देश्य पाखंड और झूठे प्रचार है, तो मिशन विफल होने के लिए बाध्य हैं.

प्रियंका गांधी का कहना है कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते जुर्म के मामलों को रोकने के लिए भाजपा सरकार द्वारा शुरू किया गया मिशन शक्ति फेल हो गया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि महिला को जलाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक महीने बाद  केस दर्ज किया जा रहा है.  बता दें कि प्रियंका ने एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया जिसमें दावा किया गया था कि भदोही में 21 साल की युवती को उसके घर के अंदर बदमाशों द्वारा जला दिया गया था, लेकिन एक महीने बाद केस दर्ज किया गया था. 

हरियाणा में किसान आंदोलन ने पकड़ी रफ़्तार, क्या गिर जाएगी खट्टर सरकार ?

राजनीति में कब एंट्री लेंगे रजनीकांत ? सलाहकार बोले- वही लेंगे अंतिम फैसला

सीएम नीतीश और भाजपा अध्यक्ष की मौजूदगी में सुशील कुमार मोदी ने चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -