राजश्री बैनर बुजुर्गों के सम्मान में लेकर आने वाला है नई कहानी
राजश्री बैनर बुजुर्गों के सम्मान में लेकर आने वाला है नई कहानी
Share:

हिंदी सिनेमाजगत में राजश्री प्रोडक्शंस जाना माना बैनर है. मनोरंजन की दुनिया में राजश्री प्रोडक्शंस की तीसरी पीढ़ी अपना स्थान बनाने के लिए मेहनत कर रही है. मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे देवांश नवंबर में अपनी शादी के बाद एक बार फिर से सक्रिय हुए हैं और नए साल में वह लेकर आ रहे हैं एक नई कहानी, दादी अम्मा़, दादी अम्मा मान जाओ. इस शो में मोहन जोशी, सीमा बिस्वास जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ-साथ शीन दास और अंगा भोसले जैसे प्रमुख कलाकार शामिल हैं.

भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में तेजी से बढ़ रही बुजुर्गों की संख्या और खास बुजुर्गों के लिए बननी शुरू हुई मनोरंजन सामग्री को लेकर हिंदी सिनेमा में ट्रेंड सेटर फिल्में बनाने वाले राजश्री प्रोडक्शंस ने ये नया प्रयोग किया है. सूरज और उनके बेटे देवांश ने इस शो को समर्पित किया है देवांश के दादा दिवंगत राजकुमार बड़तात्या को. देवांश राजश्री प्रोडक्शंस के टेलिविजन डिवीजन के प्रमुख हैं और वह इस शो के निर्माता भी हैं.

वेदिका ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, अब शो में नहीं आएंगी नजर

अपने बयान में इस शो को लेकर सूरज बड़जात्या कहते हैं, 'यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है और ये मुहावरा 'पिच्चतर साल के बच्चे' मेरे पिता ने राजकुमार बड़जात्या ने गढ़ा था. मैंने उनके साथ बिताए समय की बहुत सारी कथाओं को भी इसमें शामिल किया है. मैं यह शो उन्हें समर्पित करना चाहता हूं.' राजश्री प्रोडक्शन्स ने छह साल पहले स्टार प्लस के साथ 'प्यार का दर्द है' शो बनाया था. शो के पहले लुक ने अपनी खास टैगलाइन 'पिच्चतर साल के बच्चे' के साथ काफी उत्सुकता जगाई है.

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले

सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -