नकवी के घर ईद का जश्न, राजनाथ-जयशंकर समेत पहुंचे मोदी सरकार के ये मंत्री
नकवी के घर ईद का जश्न, राजनाथ-जयशंकर समेत पहुंचे मोदी सरकार के ये मंत्री
Share:

नई दिल्ली : देश में आज धूमधाम से ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है. नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री भी ईद मनाने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के घर विदेश मंत्री एस. जयशंकर, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आदि पहुंचे थे.  आज सुबह कश्मीरी गेट के पंजा शरीफ में नकवी ने ईद की नमाज अदा की थी. बाद में मोदी सरकार के सभी मंत्रियों ने धूमधाम के साथ ईद का त्यौहार मनाया. 

ख़ास बात यह है कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मुख्तार अब्बास नकवी इकलौते मुस्लिम समुदाय से आने वाले कैबिनेट मंत्री हैं और नकवी के घर पर आज धूमधाम से ईद का त्योहार मनाया जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि एस. जयशंकर, राजनाथ, निर्मला के अलावा नकवी के घर अरुण सिंह, अश्विनी चौबे, प्रह्लाद पटेल और संजीव बलियान ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 

बता दें कि इससे पहले देशवासियों को ईद की बधाई देते हुए पीएम मोदी द्वारा ट्विटर पर लिखा गया कि, 'यह खास दिन हमारे समाज में सद्भाव, करुणा और शांति की भावना को बनाए रखता है और मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले.' साथ ही इस दौरान मोदी की ही तरह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, 'ईद-उल-फितर मना रहे सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. यह त्योहार हमारे समाज में शांति, सद्भाव और भाईचारे के बंधन को मजबूत करे.

ग्वालियर के सांसद ने इस वजह से दिया इस्तीफा, कुर्सी पर कांग्रेस की नजर

ईद पर आजम का गिरिराज पर विवादित बयान, कहा- यह सोच देश के लिए खतरनाक

हार पर छलका अखिलेश का दर्द, कहा-कभी-कभी आप जीतते नहीं लेकिन सीखते हैं'

ईद के मौके पर गांधी मैदान पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, सभी को दी मुबारकबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -